केजरीवाल के बयान पर फिर बवाल, अब गौतम गंभीर ने उड़ाई केजरीवाल की ऐसी खिल्ली..

    देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही एक बयान दिया और राजनीति में हलचल तेज़ हो गई. केजरीवाल ने दिवाली के अगले दिन प्रेस कांफ्रेस करके कहा कि वह पीएम मोदी से मांग करते है कि भारत के नोटो पर मां लक्ष्मी और भगवान गणेश की तस्वीर छापनी शुरू कर दी जाए. जिसके बाद राजनीति में बयानबाजी शुरू हो गई. बीजेपी के नेताओं का कहना था कि केजरीवाल यू-टर्न की राजनीति कर रहे है. वहीं कांग्रेस नेताओं का कहना था कि केजरीवाल दल बदलू है.

    BJP नेता गौतम गंभीर ने केजरीवाल की ली चुटकी 

    इसी सब के बीच अब एक बार फिर से बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को घेरने का काम किया है. एक निजी चैनल के इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने कहा कि केजरीवाल को खुद नहीं पता की वह क्या करना चाहते है या क्या कहना चाहते है. उन्होंने आगे कहा कि इस बात के पीछे कोई तर्क नहीं है. अगर तस्वीर लगाने से रूपये की कीमत बढ़ती तो हर क्रिकेटर अपने बल्ले पर सचिन तेंदुलकर का फोटो लगाकर घूमने लगता.

    BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी किया पलटवार

    केजरीवाल के इस बयान के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने दिल्ली के सीएम पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी उनपर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल वहीं आदमी है जिन्होंने राम मंदिर में जाने से मना कर दिया था. केजरीवाल ही वह इंसान है जिन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का कई बार अपमान किया है और अब वह चुनाव से पहले यू-टर्न की राजनीति कर रहे है.