फैंस को नहीं पसंद आई करण जोहर की होस्टिंग, सलमान खान को कर रहे हैं मिस

बिग बॉस दर्शकों का फेवरेट शो है लेकिन शो से भी ज्यादा अगर किसी के चर्चे होते हैं तो वह है शो के होस्ट सलमान खान. सलमान खान जिस तरीके से कंटेस्टेंट से बात करते हैं और उन्हें फटकार लगाते हैं, उनका ये अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आता है. लेकिन बिग बॉस सीजन 16 में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है. अभी तक तो शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे थे, पर उन्हें डेंगू हो जाने की वजह से शो के नए होस्ट के रूप में करण जौहर ने एंट्री की है.

आपको बता दे, करण शो के पहले हफ्ते में ही नेटीजंस के निशाने पर आ गए हैं. दर्शको को उनकी होस्टिंग और उनका कंटेस्टेंट की प्रति रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. उन पर यह इल्जाम लगाया जा रहा है कि वे पक्षपात कर रहे हैं. उन्होंने अर्चना गौतम का पक्ष लिया है जबकि उन्होंने गोरी नागौरी के खिलाफ काफी कुछ गलत बोला था. आपको बता दे, जबसे अर्चना घर की कैप्टन बनी है, तब से शिव और सभी घर वाले मिलकर उनके खिलाफ हो गए हैं और उन्हें कप्तानी से हटाना चाहते हैं.

 

वीकेंड का वार में करण जौहर ने इस बात का कॅप्टन के खिलाफ हुई इस बगावत का जिक्र करते हुए गोरी पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने अर्चना को लड़ाई करने के लिए भड़काया है और उनके खिलाफ गलत बयान बाजी की है. नेटीजेंस को करण का यह व्यवहार बिल्कुल अच्छा नहीं लगा क्योंकि करण ने गोरी की क्लास लगाई और उन्हें इंडिरेक्टली प्रोस्टीट्यूड भी कह दिया. दर्शको का मानना है कि करण जौहर काफी बोरिंग है, उन्होंने अर्चना गौतम को सबका फेवरेट कंटेस्टेंट घोषित कर दिया है और बाकी घर वालों के खिलाफ प्रॉपर स्टैंड भी नही लिया है.