करण जौहर के सवाल से खड़ा हो गया नया तमाशा, घरवालों के निशाने पर आईं निमृत

बिग बॉस 16 में इस वक्त अपने नए मोड़ पर है. करण जौहर के आने के बाद आए दिन शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. आज के एपिसोड में करण जौहर ‘बिग बॉस 16’ के सदस्यों के साथ दिवाली मनाते नजर आएंगे. हाल ही में शो का एक प्रोमो क्लिप वायरल हुआ है, जिसमें प्रियंका चहर चौधरी, सुंबुल तौकीर खान समेत कई घरवाले निमृत कौर आहलुवालिया को फुस्की बम बताते नजर आएंगे. अब ये कहां से शुरू हुआ चलिए जानते हैं?

एंटरटेनमेंट के महाडोज से भरपूर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ इन दिनों छाया हुआ है. हाल ही जो प्रोमो सामने आया है उसमें दिवाली सेलिब्रेशन के बीच करण जौहर ने घरवालों से उस सदस्य का बताने के लिए कहा, जो उनके मुकाबले घर का सबसे बड़ा फुस्की बम है. करण के इस सवाल ने घर के अंदर बवंडर ला दिया. सभी कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ा. हालांकि इस बीच घरवालों का निशाना निमृत कौर आहलुवालिया बनीं.

करण के कहने पर फुसकी बॉम्ब का नाम बताने सबसे पहले उठीं प्रियंका ने निमृत के चेहरे पर फुस्की बम का स्टीकर चिपकाते हुए कहा, “मेरे लिए यही हैं. क्योंकि, यह मुंह पर नहीं बोल पाती हैं.” उनका जवाब देने से निमृत भी पीछे नहीं हटीं और उन्होंने कहा कि, “मुझे आपके मुंह ही नहीं लगना.”