Gautam Buddha Nagar News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ‘द बिगेस्ट सोर्सिंग शो’ का किया उद्घाटन, सीएम योगी ने भगवन गणेश की प्रतिमा की भेंट

Table of Contents

Gautam Buddha Nagar News Update

उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर(Gautam Buddha Nagar News) में आयोजित ‘द बिगेस्ट सोर्सिंग शो’ का आज 4 बजे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उद्घटान किया। इस दौरान सीएम योगी(CM Yogi) ने उन्हें गणेश जी की मूर्ति भेंटकर उनके स्वागत को और भव्य बनाया।

Gautam Buddha Nagar News: LIVE: President Draupadi Murmu arrived at 'The Biggest Sourcing Show
Gautam Buddha Nagar News: LIVE: President Draupadi Murmu arrived at ‘The Biggest Sourcing Show

5 दिनों तक चलेगा ये मेला

आज से शुरू हुआ ‘द बिगेस्ट सोर्सिंग शो’ 5 दिनों तक यानी 25 सितंबर तक चेलगा। इस दौरान इस शो में दो हजार से अधिक उत्पादक और 300 ब्रांड भाग लेकर इसकी महतत्ता को बढ़ाते दिखेंगे। जिसके बारे में बताते हुए सीएम योगी ने बताया कि “पहले यूपी बीमारू राज्य था। 6 साल में प्रदेश में विकास के कई काम हुए हैं। अब इसे दुनिया भर में एक समृद्ध राज्य के रूप में जाना जाता है। आज यहां पर प्रदेश के तमाम उत्पादों को शोकेस्टिंग की जा रही है। जिसमें 75 जिलों के यूनिक प्रोडक्ट को प्रदर्शनी लगाई गई है। अब तक बीटूबी के लिए 70000 रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं जिसमें 2000 एक्जीबिटरों के रजिस्ट्रेशन हुए हैं।”

Read More: GAUTAM BUDDHA NAGAR NEWS: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ‘द बिगेस्ट सोर्सिंग शो’ का करेंगी श्री गणेश, राज्यपाल आनंदी बेन और सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

ट्रेड शो प्रधानमंत्री के सपने को पूरा करेगा- सीएम योगी

इस दौरान इस शो पर बोलते हुए आगे उन्होंने कहा कि “इस ट्रेड शो से बिजनेस को काफी बढ़ावा मिलेगा।इस ट्रेड शो में 70 देशों की अलग-अलग कम्पनियां शामिल हैं। उत्तर प्रदेश सबसे बड़ा उपभोक्ता है। जो यहां के स्केल को स्केल में बदल रहा है 5 दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में इंटरनेशनल एक्सपो सेंटर में पहली बार इतनी ज्यादा रजिस्ट्रेशन देखने को मिले हैं। इसके साथ ही ये ट्रेड शो प्रधानमंत्री के सपने को भी पूरा करेगा।”