स्टंट करते हुए युवकों का विडियो वायरल 

Table of Contents

स्टंट करते हुए युवकों का विडियो वायरल 

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में जुनपत गांव के पास हाल ही में स्टंटबाजी का मामला सामने आया है. घटना में चार से पांच युवक कार की खिड़की से बाहर खड़े होकर और कभी अपने वाहन के बोनट पर बैठे हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर उसी के वीडियो अपलोड होने और वायरल होने के बाद यह घटना पुलिस के सामने आई।।

सूरजपुर थाने ने लिया एक्शन 

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने की पुलिस ने एक वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की जिसमें युवकों ने अपने वाहनों से हंगामा किया। कुछ लोगों की पहचान की गई और उन्हें हिरासत में लेने के बाद दो कारों को जब्त कर लिया गया। जूनपत गोल चक्कर इलाके के पास अपनी कारों में बैठकर हंगामा करते पाए जाने के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया। सूरजपुर थाना क्षेत्र के SHO ने बताया कि हिरासत में लिए गये सभी नाबालिग लड़कों को कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

युवकों के परिजन से लिया गया लिखित आवेदन 

रजपुर थाना पुलिस ने भी कहा है कि नबालिग युवकों के परिजनों को लिखित आवेदन लिया गया है. कहा गया है कि अगर ये युवक फिर से वाहन चलाते दिखे तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। स्टंट प्रतियोगिता के दौरान मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर में हाईवे पर एक स्टंट किया गया और एक कार पर स्टंट करते युवाओं का एक वीडियो वायरल हो गया। युवकों ने इंस्टाग्राम पर “रील” बनाने के लिए खुद को और अन्य वाहन चालकों को जोखिम में डाल दिया था। वायरल वीडियो में युवकों को सिगरेट पीते, कभी खड़े होकर और कभी कार की बोनट पर बैठे हुए दिखाया गया है. वायरल वीडियो के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।