Greater Noida West के शाहबेरी में माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई, डीएम मनीष वर्मा के आदेश पर दर्ज हुई एफआईआर

Table of Contents

Greater Noida West News

गौतमबुद्ध नगर(Gautam Buddha Nagar News) के ग्रेटर नॉएडा वेस्ट(Greater Noida West) के शाहबेरी इलाके में डीएम मनीष वर्मा के आदेश का सख्ती से पालन करते हुए 25 माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई की गई है. दरअसल इलाके में रोक के बावजूद भी धड़ल्ले से अवैध तरीके से निर्माण किया जा रहा था जिसपर कार्रवाई करते हुए बीते दिनों डीएम मनीष ने जांच के आदेश दिए थे जिसकी रिपोर्ट आज आई है।

रिपोर्ट आने के बाद 25 माफियाओं पर दर्ज हुई एफआईआर 

लगतार किये जा रहे प्रयासों के बावजूद भी शाहबेरी में अवैध निर्माण रुकने का नाम नहीं ले रह था ऐसे में डीएम मनीष वर्मा ने शाहबेरी में अवैध रूप से मकान बनाने और बेचने के मामले की जांच एडीएम को जांच सौंपी थी। बता दें कि जांच पड़ताल पूरी होने पर आज वही रिपोर्ट डीएम के सामने पेश की है जिसपर कड़ी कार्रवाई करते हुए डीएम मनीष कुमार वर्मा ने 25 माफियाओं पर एफआईआर करवाई है। यही नहीं उन्होंने बताया है कि जल्द ही इन माफियाओं को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

Read More: MOTO GP BHARAT के साथ कोलेब्रेशन करेगी ‘सनबर्न’, क्या बोल गए कंपनी के सीईओ करन सिंह, ऐसे बुक कर सकते हैं टिकट

नहीं भूले जुलाई 2018 

बता दें कि जब भी इस इलाके में अवैध निर्माण की बात होती है तो हमारी यादों में जुलाई 2018 की वो दुर्घटना तरोताजा हो जाती है. जहां अवैध तरीके से निर्माण की गई इमारत गिरने के कारण 9 लोगों की मौत हो हो गई थी. हालांकि इस मामले में न्यायालय के निर्देशानुसार कई बिल्डरों की करोड़ों रुपए की सम्पति कुर्क हो चुकी हैं।