UP News: हरदोई में अवैध भूमि पर बने थाने पर चला बुलडोज़र, एसडीएम की मौजूदगी में की गई कार्रवाई, वीडियो वायरल

Table of Contents

UP News Update

उत्तरप्रदेश(UP News) में एक बार फिर बुलडोज़र चर्चाओं का विषय बना हुआ है. दरअसल हरदोई(Hardoi News) में कोर्ट के जमीन पर बने अवैध थाने पर कड़ी कार्रवाई करते हुए आधे हिस्से पर बुलडोज़र चलाया गया है. एसडीएम की मौजूदगी में की गई इस कार्रवाई का वीडियो सोशल वीडियो पर भी जमकर वायरल हो रह है.

UP News
UP News

मुंसिफ न्यायालय की जमीन पर हुआ था थाने का निर्माण 

बता दें कि बीते दिनों जिला जज राजकुमार सिंह ने मुंसिफ न्यायालय के भवन का निरीक्षण किया था और राजस्व विभाग की टीम के द्वारा मुंसिफ न्यायालय की जमीन की पैमाइश भी कराई गई थी। इस दौरान मुंसिफ न्यायालय की जमीन पर थाने का अधिकांश भाग पाया गया था जिसके बाद जिला जज ने अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए थे. ऐसे में कोर्ट निर्देशानुसार एसडीएम पूनम भास्कर, तहसीलदार नरेंद्र यादव, अधिशासी अधिकारी आरआर अंबेश बुलडोजर लेकर कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने न्यायिक अनुपालन में सबसे पहले शाहाबाद कोतवाली का मुख्य द्वार बुलडोजर से गिराया।

Read More: UP NEWS: पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि 20 साल बाद होंगे जेल से रिहा, मृतका की बहन की अर्जी पर 2 महीने बाद सुनवाई

जल्द ही होगी मुंसिफ न्यायालय की स्थापना 

बता दें कि कोतवाली परिसर में बुलडोजर चलता देख वहां लोगों का जमावड़ा एकत्रित हो गया. इस दौरान पहले कोतवाली का मुख्य द्वार बुलडोजर से गिराया और फिर उसके बाद मुख्य द्वार से सटी बनी हेल्प डेस्क का भवन भी गिराया गया. बता दें कि जल्द ही यहां पर मुंसिफ न्यायालय की स्थापना हो जाएगी, जिससे अधिकारियों और वकीलों को काफी राहत मिलेगी।