Noida News: सीमा हैदर ने जल चढ़ाकर किया तुलसी पूजन, लगाए जय श्रीराम के नारे… कहा- सचिन के साथ भारत में रहना है

Table of Contents

Noida News:

Noida News: सचिन के लिए पाकिस्तान को छोड़कर आई सीमा हैदर की हिंदी, भारतीय पहनावे और पूजा-पाठ की जानकारी से स्थानीय निवासी हैरान हैं। रविवार को सीमा ने तुलसी पूजा की और जय श्रीराम के नारे भी लगाए। इस दौरान वह अलग ही पहनावे में दिखीं, उनके गले में राधे-राधे का स्कार्फ डला मिला। सीमा का ये फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में दिख रहा है। सीमा ने कहा कि पाकिस्तान में भारतीय सिनेमा खूब पसंद किया जाता है।

Seema haider & sachin meena love story
Seema haider & sachin meena love story

सीमा को बॉलीवुड फिल्में पसंद 

सीमा ने कहा कि वह मोबाइल में बॉलीवुड की फिल्में देखती थीं, इससे उन्हें हिंदुस्तान के पहनावे और संस्कृति की काफी जानकारी है। महिला ने तेनालीराम धारावाहिक देखकर हिंदी बोलना सीखा। सीमा ने आगे कहा कि सचिन के साथ नेपाल में सात दिन बिताने के दौरान उसने बॉलीवुड फिल्मों के गाने पर 100 रील्स बनाई थी। दूसरी ओर सचिन के परिवार वाले सीमा के धर्मपरिवर्तन की औपचारिकता को पूरी करने के लिए संतों से सलाह-मशविरा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: नोएडावासियों को मिला पर्थला फ्लाईओवर का तोहफा, बारिश के बीच पहुंचे CM योगी… गूंजने लगे जय श्रीराम के नारे

मेरा पाकिस्तानी पति मुझे मार देगा

अपने पाकिस्तानी पति के लिए सीमा ने कहा कि अगर वह पाकिस्तान गई तो वह उसे मार देगा। उसे अब सारी जिंदगी सचिन मीणा के साथ रहना है। उसे भारतीय संस्कृति और वातारवरण काफी पसंद आ गया है। यहां की पुलिस और कानून व्यवस्था काफी अच्छी है। मुझे जब पुलिस गिरफ्तार करके लेकर गई तो मेरे साथ उन्होंने काफी अच्छा व्यवहार किया। महिला ने आगे कहा कि मेरी भारत सरकार से अपील है कि वह में मुझे इसी मुल्क में रहने की प्रमीशन दें।

सीमा ने भारत सरकार से मांगी नागरिकता 

हिंदू धर्म अपनाने के साथ ही सीमा ने कहा कि मुझे भारत की नागरिकता दे दी जाए। मैं अब पति सचिन और बच्चों के साथ जिंदगी जीना चाहती हूं। अगर लोगों को अब भी प्रूफ चाहिए तो मैं गंगा में भी नहाकर आ जाऊंगी। सीमा ने अपने पति हैदर के संदेश देते हुए कहा कि वह भारत आने के बाद सचिन व अपने बच्चों के साथ रहना चाहती है। उसे अपनी जिंदगी हंसी-खुशी बिताने का पूरा हक है।