Seema Haider ने भगवान शिव का किया जलाभिषेक, कहा- अगर मौका मिला तो सचिन के साथ सुनूंगी धीरेंद्र शास्त्री की कथा

Table of Contents

Seema Haider

Seema Haider: ग्रेटर नोएडा का रबूपुरा में भारतीय युवक के प्रेम में पाकिस्तान से आई सीमा ने ग्रेटर नोएडा में आयोजित बाबा धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने की बात कही है। अब सीमा ने इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी है। महिला ने कहा कि अगर मौका मिलेगा तो वह सचिन के साथ श्रीमद्भागवत कथा सुनेंगी। इसी के साथ सीमा ने सावन के पहले सोमवार को भगवान शिव का जलाभिषेक भी किया था।

Seema Haider and sachin meena
Seema Haider and sachin meena

सीमा के घर के बाहर पीपली लाइव जैसा माहौल

रबूपुरा में सचिन मीणा के घर के बाहर पीपली लाइव फिल्म जैसा माहौल दिख रहा है, जहां पर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है। सीमा-सचिन के घर के बाहर लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ लगी हुई है। लोगों को उनसे बात करने के लिए घंटों लाइन में भी लगना पड़ रहा है। हिंदू धर्म में प्रवेश को लेकर मीडिया से बात करते हुए सीमा ने कहा कि उनको पूजा-अर्चना करने से एक प्रकार का सुकून मिल रहा है। महिला ने कहा कि गंगा स्नान करने के लिए उन्हें अभी प्रशासन से अनुमति नहीं मिल रही है।

ये भी पढ़ें- CONVERSION: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हिंदुओं के धर्मपरिवर्तन की साजिश

भीड़ से परेशान परिजन

जेल से आने के बाद सचिन के घर के बाहर मीडिया, यूट्युब और आम लोगों का तांता लगा हुआ है। वहां इतने लोग पहुंच रहे हैं कि पिछले दिनों घरवालों का खाना-पीना मुश्किल हो गया था। इससे परेशान होने के बाद सोमवार को सीमा की तबियत भी खऱाब हो गई थी। बता दें कि इन दिनों पाकिस्तान से आई सीमा अपने चार बच्चों के साथ नोएडा में काफी चर्चाओं में है। इसी के साथ उस पर सवाल भी खड़ें हो रहे हैं कि वह चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में कैसे आ गई।

पूर्व हैदर ने सरकार से लगाई गुहार

वहीं, सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर सरकार से पत्नी व बच्चों को वापस दिलाने की गुहार लगा रहे हैं। दूसरी ओर सीमा ने कहा कि अगर उसे और बच्चों को अपनापन मिलता तो वह भारत भागकर क्यों आती? गुलाम हैदर के तलाक नहीं दिए जाने पर सीमा ने कहा कि अब मैंने धर्मपरिवर्तन कर लिया है। उनसे अब मेरा कोई वास्ता नहीं रहा है। अगर इसके बाद भी तलाक की बात है तो वह कानूनी तरीके से तलाक ले लेंगी।