Noida News: नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने वाले आरोपी शाहरुख़ को किया गया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Table of Contents

Noida News Update

नॉएडा(Noida News:) पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR)बॉर्डर से नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी शाहरुख़ को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पाक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपी को जल भेज दिया गया है.

Accused of raping a student in Noida arrested:
Accused of raping a student in Noida arrested:

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल बीते दिनों ईस्ट दिल्ली से नाबालिग छात्र के साथ दुष्कर्म की खबर सुर्ख़ियों में आयी थी. इस खबर में बताया गया था कि युवती ईस्ट दिल्ली में रहती है और वहीं के एक स्कूल में पढ़ती हैं. इस दौरान आरोपी युवक तरुण उर्फ शाहरुख ने छात्रा के साथ दोस्ती कर ली। एक दिन बहला फुसला कर उसे कमरे पर ले गया। वहां उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद छात्रा कई दिनों तक बात को छिपाती रही। लेकिन परिजनों द्वारा बार बार पूछे जाने के बाद पीड़ित छात्रा ने परिजनों को सारी बात बताई। जिसका पता चलते ही परिजनों ने न्यू अशोक नगर थाना ईस्ट दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई थी.

Read More: GREATER NOIDA WEST लिफ्ट हादसे में मरने वालों की कुल संख्या पहुंची 8, मृतकों के परिजनों को मिलेगा 25-25 लाख

जीरो FIR कर किया गया था केस ट्रांसफर

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि वारदात नोएडा के थाना फेज-1 की थी इसलिए जीरो FIR कर केस ट्रांसफर कर दिया। नोएडा पुलिस ने इलेक्ट्रानिक सर्विलांस के आधार पर आरोपी तरुण को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी शाहरुख़ को पाक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए जल भेज दिया गया है।