Noida News: आधे घंटे तक अटकी रही जिला अस्पताल की लिफ्ट, पैनिक बटन काम न करने पर फंसे लोगे ने शोर मचाते हुए पीटा दरवाजा

Table of Contents

Noida News Update

नोएडा सेक्टर-39(Noida News) स्थित जिला अस्पताल से बीती शाम एक बार फिर लिफ्ट अटकने का मामला सामने आया है. रविवार शाम जिला अस्पताल की लिफ्ट अचानक से अटक गई इस दौरान लिफ्ट में 6 लोग सवार थे. जिन्होंने बताया कि लिफ्ट अटकने के बाद लिफ्ट में लगा पैनिक बटन भी काम नहीं किया जिसके बाद लोगोंने शोर मचाते हुए दरवाजा पीटना शुरू किया।

 6 people were stuck in the lift for 30 minutes
6 people were stuck in the lift for 30 minutes

 

पीड़िता दीपिका ने सुनाई आपबीती

इस मामले के बारे में बताते हुए पीड़िता ने बताया कि ” मामला रविवार शाम का है। जब जिला अस्पताल में रविवार की शाम करीब 5 बजे मरीज से मिलकर एक पुरुष, 2 बच्चे और 3 महिलाएं ग्राउंड फ्लोर पर आ रहे थे। इसी दौरान एकाएक लिफ्ट बंद हो गई। लिफ्ट बंद होने की स्थिति में उन लोगों ने लिफ्ट के अंदर से पैनिक बटन दबाया। आवाज लगाई और जानकारों के पास कॉल भी की। लेकिन तुरंत कोई नहीं आया। करीब 30 मिनट बाद अस्पताल के इलेक्ट्रिशियन ने इन लोगों को लिफ्ट से निकाला। हमारे साथ 2 साल की एक बच्ची भी थी। हम सभी लोग5वें फ्लोर पर अपने भर्ती मरीज से मिलने गए थे।”

Read More: GREATER NOIDA WEST लिफ्ट हादसे में मरने वालों की कुल संख्या पहुंची 8, मृतकों के परिजनों को मिलेगा 25-25 लाख

एक भी लिफ्ट में ऑपरेटर नहीं

सेक्टर-39 स्थित जिला अस्पताल और CMO में कुल मिलाकर 12 लिफ्ट हैं। लेकिन इन सभी लिफ्ट में फंसने के तुरंत बाद लोगों को निकलने के लिए एक भी ऑपरेटर नहीं हैं. यह पहली बार नहीं जब अस्पताल और CMO ऑफिस की लिफ्ट एकाएक रुकने के चलते लोगों को कठनाई का सामना करना पड़ा हो पहले भी ऐसा मामला सामने आ चुका है.