Noida News : CNG पंप पर युवक पर बरसाए लात और घुसे, घटना की वीडियो हुई कैद

 

Noida में बरसे लात घुसे

Noida News :  नॉएडा(Noida) में बढ़ती वारदाते बढ़ते क्राइम , नॉएडामें आये दिन एक नयी वारदात सामने आ जाती है। सेक्टर-72 निवासी नीरज भार्गव के मुताबिक, पिछले सोमवार को पंप पर उनकी कार में सीएनजी भरवाने में कुछ समय लग गया। उनके पीछे की कार में बैठे दो यात्री इस बात पर उनसे असहमत थे। विरोध करने पर दोनों युवक बाहर आए और उन्हें थप्पड़ मार दिया।

 Noida News Noida: A young man filling CNG at the pump
Noida News Noida: A young man filling CNG at the pump

Sector 51 की है बात

नोएडा के सेक्टर-51 स्थित एक पंप पर सीएनजी भरवाने गए एक युवक पर पीछे खड़ी कार में सवार दो लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। देर तक हुए झगड़े के बाद दोनों आरोपियों ने युवक पर लात-घूंसों से हमला कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में सेक्टर-49 थाना पुलिस ने पीड़िता के आरोप के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Read More: NOIDA AUTHORITY ने 95 हाईराइज सोसाइटी को जारी किया गया नोटिस, जानें क्या है पूरा मामला

CNG – पंप की है घटना

पीछे की कार में बैठे दो यात्री इस बात पर उनसे असहमत थे। जब उसने विरोध किया तो उनमें से दो युवक बाहर निकले और उसे थप्पड़ मार दिया। फिर उसे पकड़ लिया गया, नीचे गिरा दिया गया और लात-घूंसों से हमला किया गया। इसके बाद दोनों संदिग्ध घटनास्थल से चले गए। पेट्रोल पंपों पर मौजूद कर्मियों ने भी कोई विरोध या हस्तक्षेप नहीं किया। पुलिस के मुताबिक, फिल्म के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता को घर भेज दिया गया।