Noida News: लापता किशोरी ने किया या जबरन करवाया गया धर्मांतरण! हिजाब में फोटो वायरल वायरल होने पर सख्त कार्यवाही की मांग

Table of Contents

Noida News Update

25 अगस्त को नोएडा(Noida News) थाना क्षेत्र फेज 2 में एक किशोरी अपहरण को लेकर केस दर्ज कराया गया था. जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस इन दिनों आसपास के लोगों से पूछताछ कर ही रही थी कि गुरुवार को उसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. इन फोटोज में किशोरी हिजाब में नज़र आ रही है जिसपर लोग सख्त कार्रवाई की मांग कर रह हैं.

 Missing Teenager in Hijab Disappears in Noida on August 25
Missing Teenager in Hijab Disappears in Noida on August 25

ACP, सेंट्रल नोएडा ने दी जानकारी

 

Read More:GREATER NOIDA NEWS: साइबर अपराधियों ने कम कीमत में माल देने के झांसे में फंसाकर कंपनी से की 7012 डॉलर की ठगी, जांच में जुटी पुलिस

इस केस के बार में जानकारी देते हुए सेंट्रल नोएडा के ACP राम कृष्ण तिवारी ने बताया कि ‘नाबालिग की तलाश जारी है। जितने भी संदिग्ध है, उनसे पूछताछ की जा रही है। हिजाब पहने ये फोटो नाबालिग के पिता ने आज ही पुलिस को दी है।’ बता दें कि किशोरी के घर के पास और उसी के बिल्डिंग में भी कई सारे मुस्लिम परिवार रहते है। फिलहाल फोटो मिलने के बाद पुलिस ने गायब हुई किशोरी की सहेली से बात की जिसमें पता चला कि वो अक्सर हिजाब पहनकर रील या फोटो खिंचवा लेती थी। हालांकि अभी पुलिस इन फोटो की भी जांच कर रही है।

संदिग्ध आरोपी को किया गया गिरफ्तार

इस मामले में कार्रवाई करते हुए संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसको जानकारी देते हुए ACP राम कृष्ण तिवारी ने बताया कि ‘फिलहाल संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया गया है. हमारा मकसद किशोरी को सही सलामत उसके घर पहुंचाना है। धर्मांतरण से संबंधित मामला नहीं है। फिर भी सभी एंग्लो पर जांच की जा रही है। पीड़िता के पिता चालक है।