Greater Noida West : आवारा कुत्ते ने सोसायटी पार्क में खेल रही बच्ची पर किया हमला

Table of Contents

Greater Noida West

अवारा कुत्तों का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन कुत्तों के काटने की घटना सामने आती रहती है। अब ग्रेटर नोएडा वेस्ट ( Greater Noida West) की श्री राधा स्काई गार्डन सोसायटी में 9 साल की बच्ची कुत्ते ने काट लिया। लड़की के पैर में कुत्ते के काटने का गहरा घाव बन गया है। अब पीड़िता घर से बाहर निकलने में भी घबरा रही है। बच्ची के पैर में तीन जगह कुत्ते दांत गाड़े हैं।

Stray Street dog attack in Noida
Street Dog attack

प्राईवेट अस्पताल में करा रहे हैं इलाज

फिलहाल बच्ची के परिजन ने प्राईवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, शुरूआती इलाज के बाद पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बच्ची कुत्ते के नाम से भी डरी हुई है। वह घर से भी बाहर नहीं निकल रही है। बता दें कि इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बच्ची को काटते हुए देखा जा सकता है। जानकारी के अनुसार पता चला है कि इस सोसायटी के टावर नंबर 10 में रजनीश नाम के शख्स रहते हैं मंगलवार की रात में उनकी बच्ची को कुत्ते ने काट लिया था।

बच्ची को कुत्ते ने दौड़ाया

रजनीश ने कहा कि सोसायटी में उनकी लड़की झूले पर खेल रही थी, अचानक वहां पर दो कुत्ते आए उसे दौड़ाना शुरू करक दिया। इसके बात एक कुत्ते ने हमला कर काट उसके पैर पर काट लिया। रजनीश ने आगे कहा कि सोसायटी में पहले कुछ कुत्ते रहते थे। इनमें से एक कुतिया ने दो बच्चों को जन्म दिया और वह अब वह बड़े होकर सबको काट रहे हैं। मंगलवार की रात ही इन दोनों में से एक ने मेरी बच्ची को काट लिया।

सोयायटी प्रबंधन से की गई शिकायत

वहीं, सोसायटी में रह रहे लोगों का आरोप है कि अवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है, उसके बाद भी सोसायटी का मैनेजमेंट इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब किसी कुत्ते ने बच्चे को काटा है। ऐसी घटनाएं अक्सर सामने आती रहती है। सोसायटी में रह रहे सत्य प्रकाश ने कहा कि हमने इस मामले में शिकायत की है। लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है। हमने कागजी कार्रवाई से लेकर ट्विटर तक हर जगह कंप्लेंट की है।

ये भी पढ़ें-

GAUTAM BUDDH NAGAR: 126 बिल्डरों के खिलाफ जारी हुआ नोटिस, 30 हज़ार से अधिक फ्लैटों की एक महीने में करानी होगी रजिस्ट्री

GREATER NOIDA: CCTV कैमरा और WI-FI लगाकर विलेज को बनाया जाएगा आधुनिक, DM ने कहा- सभी योजनाएं गांवों तक पहुंचे