Greater Noida News: हापुड़ लाठी चार्ज को लेकर ग्रेनो के अधिवक्ताओं ने किया रोड जाम, दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

Table of Contents

Greater Noida News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) में हापुड़ में वकीलों पर किए गए लाठी चार्ज को लेकर आज ग्रेटर नोएडा(Greater Noida News)  में वकीलों ने सूरजपुर परी चौक मार्ग पर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होएँ अपनी मांग रखते हुए रोड को जाम कर दिया। फिलहाल सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ताओं को समझा बुझाकर शांत कराकर यातायात को पुनः शुरू करा दिया है.

Advocates protested fiercely in Grains:
Advocates protested fiercely in Grains:

 

एसोसिएशन की तरफ से पूर्णकालिक हड़ताल का ऐलान

29 अगस्त को हापुड़ में प्रदर्शन कर रहे वकीलों पर पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज किये जाने के बाद प्रदेश के कोने कोने में वकीलों द्वारा जमकर प्रदर्शन देखा जा रहा है. इसी कड़ी में आज लगभग 100 वकीलों के ग्रुप ने सूरजपुर परी चौक मार्ग पर जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी भी की. यही नहीं इसके साथ ही गौतम बुद्ध नगर जिला बार एसोसिएशन की तरफ से बुधवार को प्रस्ताव पास कर जिले में पूर्णकालिक हड़ताल का ऐलान किया गया है।

Read More: NOIDA NEWS: जेपी एसोशिएट और सुपरटेक को जिला प्रसाशन ने दिया करारा झटका, 35-35 करोड़ बकाया न चुकाने पर सील किये गए दफ्तर

दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ताओं ने चेताते हुए कहा कि ‘जल्द ही अगर सरकार ने वकीलों की मांग नहीं मानी तो बड़े स्तर पर आंदोलन कर हड़ताल की जाएगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी।’ हालांकि अभी तक इस मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा कोई भी ऐलान नहीं किया आगे है.