Greater Noida News: अथॉरिटी पर ताला जड़ने आये किसानों और पुलिस के बीच जोरदार झड़प, जानें क्या है पूरा मामला

Table of Contents

Greater Noida News Update

Greater Noida News 18 जुलाई से प्राधिकरण के खिलाफ जारी महाआंदोलन ने आज देखते ही देखते रौद्र रूप धारण कर लिया। दरअसल बीते दो महीनों से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण(Greater Noida Authority) पर किसानों का महाआंदोलन चल रहा है। इसी कड़ी में किसान आज ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर ताला जड़नेके लिए आये थे जहां उनमें और पुलिस केबीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली है.

Breaking News: Farmers’ Altercation with Police Escalates

तनाव का माहौल

सूत्रों की मानें तो खबर लिखे जाने तक किसान और उन्हें रोक रहे पुलिस कर्मियों के बीच अभी भी तनाव का माहौल है. जहां एक तरफ मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी भीड़ को रोकने की कोशिश में जुटे हैं वहीं दूसरी और भीड़ ‘जय जवान जय किसान’ के नारे के साथ आंदोलन को आगे बढ़ाते नज़र आ रही है.

Read More: GAUTAM BUDDHA NAGAR में भी कल बंद रहेंगे सारे स्कूल, जानें क्या है पूरा मामला

जानें क्या है पूरा मामला

महानदोलन पर बोलते हुए किसान सभा के महासचिव हरेंद्र ने कहा कि “हमारी लड़ाई वाजिब है। काफी वक्त हम प्राधिकरण को अपनी समस्याओं को सुलझाने के बाबत दे चुके हैं। प्राधिकरण के अधिकारी फर्जी मीटिंग मिनट जो उन्होंने 6 तारीख की वार्ता वाले दिन तैयार की थी, लेकिन किसान सभा के लोगों को दिखाने और देने से इनकार कर दिया था। उसी मीटिंग मिनट को जारी किया गया है और लेखपालों की गांव में ड्यूटी लगाई गई है कि वे किसानों को भ्रमित करें कि किसानों के मुद्दे हल हो गए हैं. किसानों को भ्रमित करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन किसान पुरी तरह जागरूक हैं.