Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए इस दिग्गज बल्लेबाज को मिली हरी झंडी, यो-यो टेस्ट पास कर शेयर किया स्कोर

Table of Contents

Asia Cup 2023

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की तैयारी में जुटी भारतीय टीम होगी, इसके लिए इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने यो-यो टेस्ट स्कोर हासिल किया है। भारतीय बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर फिटनेस टेस्ट के ठीक बाद मैदान पर अपनी एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ कोहली ने यो-यो टेस्ट का स्कोर का भी खुलासा किया जो 17.2 आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बीसीसीआई फिट खिलाड़ी से 16.5 अंक की मांग करता है। कोही ने इससे .7 अंक ज्यादा हासिल किए हैं।

Asia Cup 2023 to begin on August 30
Asia Cup 2023 to begin on August 30

यो-यो टेस्ट के लिए लगेगा शिविर

बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एशिया कप की शुरूआत से पहले खिलाड़ियों के लिए बेंगलुरु में एक तैयारी शिविर का आयोजन किया है। जबकि अधिकांश खिलाड़ी पहले ही शिविर में शामिल हो चुके हैं, जो आयरलैंड के खिलाफ टी20ई श्रृंखला में व्यस्त थे, उनके 25 अगस्त को शामिल होने की उम्मीद है। खिलाड़ियों के साथ कोच राहुल द्रविड़ और कोचिंग स्टाफ के कुछ अन्य सदस्यों के भी शिविर के लिए एसीए में रहने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- MP NEWS: कमलनाथ के गढ़ में CM शिवराज का बड़ा ऐलान, प्रदेश में बनेगा 55वां जिला… शामिल होंगी ये तीन तहसील

30 अगस्त से शुरू होगा एशिया कप 

बता दें कि एशिया कप 30 अगस्त से शुरू होने वाले हैं, ऐसे में बीसीसीआई सभी खिलाड़ियों का यो-यो टेस्ट ले रहा है। ताकि खिलाड़ियों की फिटनेस पर किसी प्रकार से कोई सवाल न उठे और मैदान पर वह अच्छा प्रदर्शन कर सकें। भारत का पहला 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। अगले तीन माह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। एशिया कप के समापन के बाद पूरा ध्यान वनडे विश्व कप की तैयारियों पर रहेगा।