Asia Cup 2023 Update: IND Vs Pak के मुकाबले के पहले जानने कौन किसपे पड़ेगा भारी, भारत के लिए खतरा हो सकते हैं ये खिलाड़ी

Table of Contents

Asia Cup 2023 Update

कल पाकिस्तान के खिलाफ मुकाले से अपने(Asia Cup 2023) एशिया कप 2023 का आगाज करने जा रही टीम इंडिया अच्छे फॉर्म में नज़र आ रही है. लेकिन कुछ क्रिकेट क्रिटिक्स की मानें तो इंजरी के बाद वापसी कर रहे खिलाड़ी भारत की कमजोर कड़ी हो सकते हैं हालांकि इसके इतर आयरलैंड दौरे पर दिग्गज बॉलर जसप्रीत बुमराह ने आयरलैंड सीरीज में 4 विकेट लेकर अपने अच्छे फॉर्म के संकेत दे दिए हैं.

Cricket Fans Rejoice: India-Pakistan ODI Rivalry Renewed After Four Years
Cricket Fans Rejoice: India-Pakistan ODI Rivalry Renewed After Four Years

भारत के लिए खतरा हो सकते हैं ये खिलाड़ी

क्रिकेट क्रिट्क्स की मानें तो कल कहले जाने वाले मुकाबके में भारत के लिए खुद के ही ऐसे प्लेयर जो इंजरी के बाद वापसी कर रहे हैं, एक कमजोर कड़ी साबित हो सकते हैं. दरअसल लम्बे समय के बाद टीम इण्डिया में वापसी कर रहे दिग्गज बॉलर जसप्रीत ने भले ही 4 विकेट लेकर खुद के फिट एंड इन फॉर्म होने संकेत दे दिए थे लेकिन अभी भी अय्यर और राहुल का फॉर्म सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है.

Read More: ASIA CUP 2023: शाहीन अफरीदी की रफ्तार को देख नेपाली कप्तान खबराए, हवा में लहराती गेंद पर आउट हुए

IND Vs Pak के मुकाबले के पहले जानने कौन किसपे पड़ेगा भारी

अभी तक सबसे ज्यादा बार एशिया कप की ट्रॉफी उठाने वाली टीम इंडिया ही है. यही नहीं(India vs Pak) भारत बनाम पकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप मैचेस में भी अभी तक भारत ने ही बाजी मारी है. बता दें की दोनों के बीच अभी तक 13 मैच खेले जा चुके हैं जिसमें से 7 बार भारत ने ही बाजी मारी है जबकि पकिस्तान को मात्र 5 ही बार जेट मिली है और एक मैच बेनतीजा रहा है.