UP News: रक्षाबंधन पर तार तार हुई राजधानी, रेप की कोशिश, दुपट्‌टा पकड़कर घसीटते रहे, विरोध करने पर हाथ, पीठ-सिर पर चाकू से किया हमला

Table of Contents

UP News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) की राजधानी लखनऊ से रक्षाबंधन(RakshaBandhan Special) के पावन पर्व पर दरिंदगी की खबर सुर्ख़ियों में आ रही है. दरअसल बीते दिन रक्षा बंधन पर ट्यूशन पढ़ाकर स्कूटी से लौट रही युवती को रास्ते में 3 दरिंदो ने किडनैप कर लिया। फिर स्कूटी से गिराकर घसीटते हुए उसे सुनसान जगह ले गए इस दौरान युवती चिल्लाती रही लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा। वह उसे घसीटते रहे और सुनसान जगह ले जाकर रेप करने की कोशिश की। यही नहीं विरोध करने पर दोनों हाथ, पीठ और सिर पर चाकू से जोरदार हमला भी किया।

UP News: Girl Brutally Assaulted by Assailants
UP News: Girl Brutally Assaulted by Assailants

ICU में चल रहा इलाज 

लखनऊ के निलमथा स्थित एक कालोनी में पूर्व सैन्यकर्मी की 20 साल की बेटी अपने परिवार संग रहती है और पास के ही कुछ बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। रोज की तरह बुधवार शाम करीब 7 बजे ट्यूशन पढ़ाने के बाद स्कूटी से वापस घर लौट रही थी। इस बीच कॉलोनी में रहने वाले पंकज रावत और उसके दो साथियों ने उसको रोका और शर्मशार करने वाली इस घटना को अंजाम देने की कोशिश करने लगे. इस दौरान युवती के चिल्लाने पर उन दरिदों में से पंकज ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। हमले में युवती के सिर, पीठ, हाथ पर घाव लगे। इसी बीच आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। भीड़ को आता देख आरोपी वहां से फरार हो गए। फिलहाल युवती को इलाज के लिए कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका ICU में इलाज चल रहा है।

Read More: UP NEWS: शादी का वादा कर महिला सिपाही के साथ किया दुष्कर्म, फिर शादी के लिए मांगे 5 लाख रुपये और लग्जरी कार

आरोपी निकला एक तरफ़ा आशिक़ 

फिलहाल पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस तीन टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है. जिसके बारे में जानकारों देते हुए DCP पूर्वी हृदेश कुमार ने बताया कि ‘आरोपी नशेबाज है. उसकी मिलने वाले हर संभव स्थान पर दबिश दी जा रही है। CCTV और परिजनों की निशानदेही पर आरोपी युवक की तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि अगले 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’ बता दें कि आरोपी पीड़ित युवती का एक तरफ़ा आशिक भी बताया जा रहा है.