Prayagraj News: रामजानकी मंदिर के पुजारी की नृशंस हत्या, मुंह में कपड़ा ठूंस हाथ-पैर बांधकर खेत में फेंका

Table of Contents

Prayagraj News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) के प्रयागराज(Prayagraj News) के आनापुर स्थित रामजानकी मंदिर के पुजारी की रविवार की रात नृशंस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी. बताया जा रहा है कि पुजारी के मुंह में कपडा ठूसा और फिर हाथ पैर बांधकर खेत में फ़ेंक दिया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में भारी रोष देखा जा रहा है साथ ही स्थानीय लोग भी पुजारी की हत्या करने वालों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Temple Priest Murdered
Temple Priest Murdered

जानें क्या है पूरा मामला 

बीते दिन गंगानगर इलाके में नवाबगंज थाना क्षेत्र के आनापुर स्थित रामजानकी मंदिर के पुजारी की हाथ-पैर बंधी लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोग पुजारी की हत्या करने वालों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. फिलहाल सूचना मिलते है मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि लूट के इरादे से पुजारी की हत्या कर दी गई होगी. क्योंकि मंदिर का ताला टूटा था और मूर्तियां इधर-उधर बिखरी पड़ी थी. यही नहीं स्थानीय लोगों ने भी बताया कि जब वो पूजा करने आए तो उन्होंने कि ताला टूटा पड़ा था और पुजारी भी कहीं नजर नहीं आ रहे थे. फिर देखा कि मंदिर परिसर में बने अमरूद के बाग में पुजारी की हाथ पैर बंधी लाश पड़ी थी.

Read More: DEORIA MASSACRE को लेकर सीएम योगी ने अधिकारीयों को दिया सख्त निर्देश, ट्वीट कर लिखा- “दोषियों को…

पारिवारिक विवाद का भी हो सकता है एंगल 

चोरी के साथ साथ पुलिस इस हत्या की गुत्थी को पारिवारिक विवाद के एंगल से भी देख रही है. दरअसल जांचपड़ताल के दौरान मालूम चला है कि पुजारी का अपने पैतृक गांव सिवान में पारिवारिक विवाद चल रहा था. हालांकि अभी इस पर किसी भी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं की गई है.