CM Yogi: नकारात्मक बातों का दें जवाब, भाषा मर्यादा रखें ध्यान… बीजेपी आईटी सेल को सीएम योगी की हिदायत

Table of Contents

CM Yogi

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को बीजेपी आईटी सेल और सोशल मीडिया विभाग द्वारा आयोजित ‘शंखनाद अभियान’ कार्यशाला को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष की नकारात्मक बातों का तत्काल प्रभाव से जवाब दिया जाए। बता दें कि यह प्रोग्राम इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में यूपी बीजेपी आईटी और सोशल मीडिया विभाग द्वारा आयोजित की गई है।

BJP IT Cell Social Media Team
BJP IT Cell Social Media Team

लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहा जाए

बता दें कि शंखनाद अभियान को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सोशल मीडिया टीम से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहना का आग्रह किया है, साथ ही उनके ऑनलाइन मीडिया को लेकर सुझाव दिए और बीजेपी कार्यकर्ताओं को राज्य एवं केंद्र की तमाम योजनाओं और उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए भी कहा। सीएम ने कहा कि विपक्ष के किसी भी झूठे प्रचार का पर्दाफाश किया जाए। सोशल मीडिया पर नकारात्मक सूचनाओं का समय पर जवाब देना जरूरी है।

ये भी पढ़ें- DIYA AUR BAATI HUM की सीधी-सादी ने किया कातिलाना डांस, लोग बोले- रील्स ने लड़की खराब कर दी… देखें वीडियो

देश में आज हर व्यक्ति स्मार्टफोन का यूजर्स है: CM योगी 

सीएम योगी ने आईटी सेल को जवाब देने के साथ भाषाई स्तर को भी बनाकर रखने की भी नसीयत दी। उन्होंने कहा कि, आज देश में हर शख्स स्मार्टफोन का यूजर्स है, उन तक राज्य और केंद्र की योजनाओं की सही खबरें पहुंचनी चाहिए, इसके लिए अब सोशल मीडिया से कोई सशक्त मंच नहीं हो सकता है। सीएम योगी ने आईटी और सोशल मीडिया टीम के सदस्यों को टीम भावना के साथ काम करके आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसने को कहा।

प्रोग्राम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भी मौजूद रहे 

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया टीम से आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अब से ही कमर को कस लिया जाए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया टीम शंखनाद अभियान चलाएं और विरोधियों के हर दुष्प्रचार को पूरी तरीके रोका जाए और उन्हें इसके माध्यम से मुंहतोड़ जवाब भी दिया जाए। इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह भी मौजूद थे।