Rajasthan Video: कार के बोनट पर लटकी महिला, 500 मीटर तक घसीटता ले गया ड्राइवर… देखें वीडियो

Table of Contents

Rajasthan Video:

Rajasthan Video: राजस्थान के हनुमानगढ़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कार चालक महिला को बोनट पर घसीटता हुआ दिखा रहा है। वहां पर मौजूद लोगों ने महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर कार न रोककर महिला को घसीटता चला गया। अब बाजार में मौजूद सीसीटीवी कैमरे में इस घटना का फुटेज रिकॉर्ड हो गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि महिला और ड्राइवर के बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन जांच अभी भी जारी है।

वीडियो हनुमानगढ़ बाजार का है

जानकारी के अनुसार पता चला है कि वीडियो राजस्थान के हनुमानगढ़ बाजार का है। वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि दो कारें काफी करीब खड़ी हैं। ऐसा लगा रहा है कि दोनों के बीच टक्कर हुई है, बड़ी सी कार सामने महिला खड़ी है, ऐसा लग रहा है कि महिला कार चालक को रोकने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि कार चालक महिला को करीब 500 मीटर तक घसीटता हुआ चला गया, लोगों के रोकने के बावजूद ड्राइवर माना नहीं।

ये भी पढ़ें- CONVERSION: अयोध्या में मतांतरण के लिए किशोरी पर बनाया दबाव, पिलाते थे कथित आब-ए-जमजम… तीन गिरफ्तार

चालक और महिला के बीच हुई बहस

बता दें कि कार चालक और महिला के बीच बहस होती दिख रही है, तभी अचानक ड्राइवर कार चला देता है। लेकिन महिला कार सामने से हटती नही है और बोनट पर लटक जाती है। चालक अपनी कार की स्पीड बढ़ा देता, वहां पर मौजूद लोग भी हैरान हो जाते हैं। इस दौरान वहां पर खड़े लोग कार के पीछे भागते हैं, लेकिन चालक रोकने को तैयार नहीं होता है और महिला को बोनट पर कई मीटर घसीटता हुआ ले जाता है।

पुलिस को घटना की जानकारी मिलते हुई शुरू की जांच

इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी विष्णु खत्री ने कहा कि घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस मामले की खोजबीन शुरू कर दी। पुलिस बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी देख रही है। अब पुलिस कार का नंबर और उसमें कितने लोग थे इस बात का पता लगाने में लगी हुई है। फिलहाल, महिला की ओर से आधिकारिक रूप से कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।