क्या फिर चलेगा कांग्रेस सरकार का बुलडोजर, पेपर लीक मामले में आया नया मोड़ !

राजस्थान में पेपर लीक मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक तरफ युवाओं का कांग्रेस सरकार पर गुस्सा बढ़ता जा रहा है तो दूसरी तरफ राजस्थान सरकार एक्शन मोड में आती जा रही है. सोमवार को पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपी सुरेश ढाका के कोचिंग सेंटर पर बुलडोजर चलाया गया. वहीं आज कांग्रेस सरकार की एक और बढ़ी कार्यवाही देखने को मिली है.

भूपेंद्र सारण को मिला 48 घंटे का समय..

बुधवार को पेपर लीक मामले में कथित आरोपी भूपेंद्र सारण के घर पर भी जेडीए ने पोस्टर चस्पा दिया है. भूपेंद्र सारण को 48 घंटे का नोटिस दिया गया है जिसके बाद उनका घर ढहा दिया जाएगा. इतना ही नहीं भूपेंद्र सारण के आवास को अतिक्रमण करार देते हुए यह नोटिस दिय गया है. आपको बता दें कि सुरेश ढाका के कोचिंग सेंटर को ढहाने के बाद भी कांग्रेस सरकार को अलोचना का सामना करना पड़ा था.

दरअसल कांग्रेस की कार्यवाही को गलत बताते हुए कहा जा रहा है कि सुरेश ढाका का कोचिंग सेंटर किराए पर लिया हुआ था. ऐसे में वह बिल्डिंग किसी दूसरे व्यक्ति थी. विपक्ष का कहना है कि किसी र्निदोष का नुकसान करके युवाओं को न्याय नहीं मिल सकता. इस मामले में बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौर ने सीबीआई जांच की भी मांग उठाई है.