RAjSTHAN: क्या एक बार फिर BJP राजघराने पर लगाएगी बड़ा दांव?

RAjSTHAN: राजस्थान में भाजपा सरकार अब अपने नए समीकरण जोड़ने जा रही है। इस बीच राजस्थान की सियासी समीकरण काफी गर्म गए हैं, जिस तरह से भाजपा सांसद दीया कुमारी एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। उसके बाद से एक बार फिर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, क्या इस बार भी बीजेपी किसी राजघराने पर अपना दांव लगाने जा रही है।

दीया कुमारी होगी सीएम फेस?

ऐसे में आपको बता दें कि, दीया कुमारी का एक बार फिर से चर्चा में बनने का क्या कारण है? सोशल मीडिया पर लेकर उनको काफी चर्चाएं चल रही है और यह भी बताया जा रहा है कि, भारतीय जनता पार्टी इस समय उन पर दाव लगा सकती है। हम जानते हैं कि, राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को असम का राज्यपाल बना दिया गया है। इसके बाद से ही नए चेहरे की तलाश शुरू हो गई है।

अब उनकी जगह पर यह नया चेहरा कौन होगा इस पर अभी संदेह बना हुआ है और उसी आधार पर इस पद के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता सूचि में आये है। लेकिन इन सबके बीच में यह सवाल आता है कि, यदि सतीश पूनिया को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाता है तो, उनकी जगह कौन लेगा।

सतीश पूनिया अभी राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष है। इस बीच बीजेपी सांसद दिया कुमारी भी चर्चा में आ गई है वहीं उनकी पीएम मोदी के साथ भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, जिसके बाद कुछ लोगों का कहना है कि दिया कुमार राजस्थान में बीजेपी की तरफ से सीएम का चेहरा बन सकती है।

अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि RAjSTHAN में भाजपा किस नेता पर अपना दांव लगाती है और किस चेहरे को सीएम का उम्मीदवार बनाकर इस बार राजस्थान का विधानसभा चुनाव लड़ती है।