Vasundhara Raje: जन्मदिन पर करेंगी सभा को संबोधित

Table of Contents

4 मार्च को मनाएंगी Vasundhara Raje जन्मदिन

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री Vasundhara Raje आने वाले समय में अपना जन्म दिवस मनाने जा रही है। इसके लिए वह पूरी तरह से तैयारियों में भी जुट गई है। आपको बता दें कि, वैसे तो वसुंधरा राजे का जन्म दिवस 8 मार्च को आता है, लेकिन इस बार वह अपना जन्मदिन 4 मार्च को सालासर धाम में मनाने वाली है।

जन्मदिन पर सालासर में होगी एक विशाल जनसभा

वसुंधरा राजे के जन्म दिवस के अवसर पर सालासर धाम में एक बड़ा कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है, जहां पर उनके पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह, विधायक प्रताप सिंह, विधायक नरेंद्र नागर सहित भाजपा के कई हस्तियों भी उनके कार्यक्रम में शिरकत करने वाली है। वहीं वह सालासर धाम में पूजा अर्चना कर अपना जन्म दिवस मनाएगी।
यह भी बताय जा रहा है कि Vasundhara Raje सालासर में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगी। इसके साथ ही राज्य समर्थक जनसभा की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी कालीचरण सराफ और यूनुस खान ने भी इस तैयारियों का जायजा लिया है।

Read More: ASHOK GEHLOT: अब तक सो रही है गहलोत सरकार

वहीं कई लोग इस कार्यक्रम को राजनीति से भी जोड़ते हुए दिखाई दे रही है। राजस्थान में इसी साल अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और एक बार फिर से वसुंधरा राजे को पार्टी के सीएम चेहरे के तौर पर भी देखा जा सकता है, ऐसे में माना जा रहा है कि, वसुंधरा राजे इस आयोजन के माध्यम से अपना शक्ति प्रदर्शन भी करने वाली है। इसी तरह का कार्यक्रम पिछले साल बूंदी जिले में किया गया था, जिस पर काफी सियासत भी हुई थी।