VASUNDHARA RAJE ने KATARIYA के साथ रखा TEA BREAKFAST प्रोग्राम

इस समय बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे(VASUNDHARA RAJE) द्वारा कटारिया के सम्मान में उनके जयपुर के सिविल लाइन स्थित सरकारी निवास पर उन्होंने चाय पर बुलाया था। यह टी-ब्रेकफास्ट प्रोग्राम रखा गया था, जिसके बाद सियासी गलियारों में इसके काफी चर्चा में भी देखी जा रही है।

वसुंधरा राजे का टी-ब्रेकफास्ट प्रोग्राम

वसुंधरा राजे(VASUNDHARA RAJE) की ब्रेकफास्ट डिप्लोमेसी के तौर पर देखा जा रहा है। चुनावी साल में कटारिया के अभिनंदन के साथ ही बीजेपी विधायकों से मेलजोल करने और मुलाकात को बढ़ाने का जो, इस समय देखा जा रहा है। अब पार्टी के सामने एक नया चेहरा भी आने वाला है जो कि, कटारिया इस समय राज्यपाल बना दिए गए हैं तो, उनकी जगह पर पार्टी का नया फैशन सामने आएगा। ऐसे में इस तरह के कार्यक्रमों को सियासी राजनीति से भी जोड़ा जा रहा है। बताया जा रहा है कि, राज्य ने आप पार्टी के मौजूदा विधायक और पूर्व विधायक को भी साधना शुरू कर दिया है।

सभी बीजेपी विधायकों के साथ निवास पे की बैठक 

वसुंधरा राजे ने भगवान की प्रतिमा और गुलाबी फूलों का सुंदर गुलदस्ता देकर कटारिया को भेंट किया है और शॉल उड़ाकर उनका स्वागत किया है। इस मौके पर राजस्थान के सभी बीजेपी विधायकों को निवास पर बुलाया गया था। जहां पर उन्हें नास्ते और चाय पर आमंत्रित किया गया है। वसुंधरा राजे ने सभी विधानसभा सदस्यों के साथ बातचीत करें कटारिया को राज्यपाल पद की जिम्मेदारी के लिए अग्रिम शुभकामनाएं भी दी है। कई पूर्व विधायक भी इस कार्यक्रम में पहुंचे थे और उन्होंने भी इसमें शामिल होकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया है।

इसके साथ ही कटारिया के लिए शाम को भाजपा प्रदेश कार्यालय में राजस्थान की तरफ से अभिनंदन समारोह रखा गया था, जहा सभी विधायक शामिल भी हुए थे।