Vasundhara Raje कटारिया ने वसुंधरा राजे को राजस्थान के लिए बताया अहम्

इस समय विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को राज्यपाल नियुक्त किया गया है और असम का राज्यपाल बना दिया गया है। वही मिडिया के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी Vasundhara Raje समेत तमाम नेताओं को लेकर अपनी बातें भी रखी है।

कटारिया ने Vasundhara Raje को बताया अहम

उन्होंने बताया है कि, भारतीय जनता पार्टी में Vasundhara Raje एक लीडर है और दो बार मुख्यमंत्री भी रह चुकी है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के साथ में चाहता हूं कि, उनकी भूमिका पहले भी थी और आज भी रहनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी के फोन के बारे में भी बताया है, उन्होंने बताया कि नरेंद्र मोदी का उनके पास फोन भी आया था और उनसे हालचाल पूछा था फिर सीधा राज्यपाल बना दिया।
उन्होंने बताया कि, प्रधानमंत्री जी ने राज्यपाल बनाने के बारे में किसी तरह का कोई संकेत नहीं दिया था और ना ही इस संबंध में किसी तरह की कोई बातचीत हुई थी। उन्होंने पूछा था कि, विधानसभा कैसी चल रही है और आपकी तबीयत कैसी है। उन्होंने सिर्फ हालचाल पूछा और सामान्य बातचीत करते हुए उन्होंने फोन रख दिया।
उन्होंने बताया है कि, आज हमें जो भी पद मिला है वह हमें विरासत में नहीं मिलता है। पार्टी द्वारा जो भी तय किया जाता है। उसे हम सम्मान पूर्वक स्वीकार करते हैं और वही सर्वमान्य होता है नेता प्रतिपक्ष को लेकर भी विधायक दल की बैठक में पार्टी के आला नेता जो भी निर्णय करेंगे हम उनका तहेदिल से स्वीकार करते हैं। वही वसुंधरा राजे के बारे में मैं यही कहना चाहता हूं कि, वह राजस्थान के लिए जो कुछ भी कर रही है और काफी बेहतर है।