Rajasthan Elections 2023: पूर्वी राजस्थान में वसुंधरा राज ने दिखाई ताकत, बोलीं- गहलोत सरकार में सिर्फ कांग्रेस का विकास हुआ

Table of Contents

Rajasthan Elections 2023

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान के विधानसभा चुनाव में हर बार पूर्वी राजस्थान की बड़ी भूमिका रहती है और यहां की खास बात है कि हर बार वोट देने के लिए लोगों का मिजाज बदल जाता है। पूर्वी राजस्थान के लोग जिसको वोट देते हैं, ज्यादातर उसकी सरकार बन जाती है। ऐसे में अब बीजेपी हर एक वोट को अपनी झोली में करने के लिए काफी मेहनत कर रही है। बताया जा रहा है कि यहां पर ईआरसीपी एक बड़ा मुद्दा बन गया है। इसलिए वसुंधरा राजे के साथ किरोणीमल भी गहलोत सरकार पर जमकर बरसे हैं।

Vasundhra Raje Raily in East Rajasthan
Vasundhra Raje Raily in East Rajasthan

वसुंधरा ने गहलोत सरकार पर किया जमकर हमला 

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कोटा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार पर जमकर बरसीं। कुछ लोग बता रहे हैं कि वहां पर वसुंधरा की चर्चा तेज हो गई है और उनके भाषण सुर्खियों में हैं। लेकिन एक ही दिन में वसुंधरा राजे और किरोणी लाल मीणा और कोटा में वसुंधरा राजे की रैली ने सबको हिलाकर रख दिया है। बता दें कि कोटा से पूर्व मुख्यमंत्री ने पूर्वी राजस्थान में कोटा, बारां, बूंदी और झालावाड़ के जिलों को साधा।

ये भी पढ़ें- MUKHYAMANTRI SEEKHO KAMAO YOJANA: सीएम शिवराज देंगे युवाओं को खुशियों की सौगात, प्रशिक्षण के साथ मिलेगा स्टाइपेंड, पंजीयन के लिए ये दस्तावेज हैं जरूरी

राजस्थान से ज्यादा कांग्रेस का विकास हुआ: वसुंधरा राजे

बताया जा रहा है कि इस रैली से बीजेपी के कई बड़े नेता नाराज रहे, लेकिन वसुंधरा की इस रैली से उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। महारैली में लोगो को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि गहलोत सरकार में विकास तो हुआ लेकिन राजस्थान का नहीं, बल्कि कांग्रेस का। विकास तो हुआ राजस्थान का नहीं बेरोजगारी का, विकास तो हुआ प्रदेश का नहीं दलित, आदिवासी पर अत्याचार का।

पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी के सम्मानीय नेताओं को याद किया

इस महरैली में बीजेपी के कई बड़े नेताओं को याद करते हुए कहा कि ये किसी ने कभी कल्पना की थी कि जन संघ का छोटा सा दीपक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, अटल बिहारी वाजपेयी जी, भैरों सिंह और राजमाता विजया राजे सिंधिया ने जलाया था। वह आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जगमगा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जो देश हम पर आंख उठाकर देखता थे, वो देश आज नजर झुका रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ONLINE GAME CONVERSION: ऑनलाइन गेम के जरिए धर्मांतरण, तीन युवको ATS ने किया गिरफ्तार