Rajasthan में नहीं थम रहा बेटियों पर अत्याचार, अब 11 साल की नाबालिग से उसी के फुफेरे भाइयों ने किया गैंगरेप

Table of Contents

Rajasthan Gangrape Case

एक जहां चुनावी रुझानों में कांग्रेस द्वारा नारियों को सशक्त और सुरक्षा प्रदान करने की बात कही जाती हैं वहीं दूसरी ओर इसके उलट कांग्रेस शासित Rajasthan में रेप केसेस थमने का नाम नहीं ले रहीं। ऐसी ही एक खबर सामने आ रही राजस्थान के उदयपुर से जहां बुआ के घर पहुंची 11 साल की बच्ची के साथ बुआ के दो नाबलिग बेटों ने गैंगरेप किया.

Gang Rape in Rajasthan Image
Gang Rape in Rajasthan

अस्पताल में कॉउंसलिंग के दौरान हुआ खुलासा

परिजनों ने बताया कि 13 जून को एमबी हॉस्पिटल में नाबालिग बच्ची की मां का ऑपरेशन होने था इसलिए उसे उसकी बुआ के घर भेजा गया था. बुआ के घर पर 13 और 15 साल के नाबालिग फुफेरे भाइयों ने बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं इस दौरान दोनों नाबालिग आरोपियों ने पीड़िता को डराया और धमकाया भी था कि वो किसी को कुछ नहीं बताए. लेकिन इस दौरान जब बच्ची की हालत बिगड़ गई तो उसे अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उससे काफी पूछताछ की तो बच्ची ने घटना के बारे में बताया. बच्ची के परिजनों ने फुफेरे भाइयों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की.

Read More: RAJASTHAN ELECTION 2023: मुस्लिम वोटरों को रिझाने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, इन पैतरों से जीतेंगे चुनावी दंगल

क्या बोले डीएसपी चेतना भाटी

इस मामले की जानकारी देते हुए मामले की जांच कर रहीं डीएसपी चेतना भाटी ने बताया कि फिलहाल मासूम अस्पताल में भर्ती है. ठीक होने के बाद कोर्ट में बयान कराए जाएंगे, फिर आगे की कार्रवाई होगी. आगे इस केस की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि दोनों नाबालिगों से इस बारे में पूछताछ की है. जल्द दोनों को डिटेन कर बाल सम्प्रेषण गृह भेजा दिया जायेगा।