केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा – पेपर लीक मामले में पूरी सरकार मिली हुई है ?

राजस्थान में पेपर लीक मामला एक बार फिर तूल पकड़ रहा है. इस मुद्दे पर लगातार अलग-अलग नेताओं की बयानबाजी सुनने को मिल रही है. इसी कड़ी में कुछ दिन पहले सचिन पायलट ने कांग्रेस सरकार के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद गुरूवार को केंद्रीय मंत्री और राजस्थान के बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल ने भी इस मामले में एंट्री मार दी है.

पेपर लीक मामले में कांग्रेस सरकार का हाथ है ?

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि पेपर लीक मामले में पूरी तरह से सरकार के लोग शामिल है और इसी कारण से अपराधी पकड़े नहीं जा रहे है. आपको बता दें कि राजस्थान के भीलवाड़ा में 28 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की तैयारियों के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भगवान देवनारायण आराध्य देव हैं और लोकदेवता के रूप में पूजे जाते हैं. देश-प्रदेश में भगवान देवनारायण की मान्यता है. आसींद में मालासेरी डूंगरी पर स्थित देवनारायण मंदिर उनका प्राकट्य स्थल है. इस खास मौके पर पीएम मोदी का भी आगमन होगा.

इसके बाद उन्होंने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस धार्मिक कार्यक्रम में भी विपक्षी दल राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों को ऐसा लगता है कि 2023 चुनाव की वजह से पीएम मोदी आ रहे हैं. हालांकि उनका आना और इस साल चुनाव होना महज एक संयोग है.