सीएम गहलोत के नजदीकी मंत्री ने सचिन पायलट से मिलाया हाथ, अब क्या राजस्थान में बदलेंगे समीकरण ?

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी में तैयारियों में जुटी हुई है. इस बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है. जिससे कांग्रेस के समीकरण काफी हद तक बदल सकते हैं. राजस्थान में कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच की दरार किसी से नहीं छुपी है. इसी दरार में अब सचिन पायलट द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो भूचाल ला सकता है.

सचिन पायलट ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर कर राजनीति में पैदा की हलचल..

दरअसल सचिन पायल ने ट्वीटर पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है कि सीएम गहलोत के बेहद खास मंत्री और उनके नजदीकी राजेंद्र यादव पायलट को नमस्कार कर रहे है और उनसे हाथ मिला रहे हैं. इस वीडियो में राजस्थान की कांग्रेस सियासत में हलचल पैदा कर दी है. आपको बता दें कि राजस्थान में इस साल चुनाव भी है और फिलहाल बजट सत्र शुरू हो गया है जिससे इस वीडिय के मायने और भी ज्यादा बदल गए है.

बता दें कि बजट सत्र की शुरूआत से पहले ही कांग्रेस नेताओं कि नए जिलों की मांग उठ रही है. जिसके लिए उन्होंने आंदोलन और प्रदर्शन भी शुरु कर दिया था. हालांकि फिलहाल कांग्रेस नेताओं का आंदोलन शांत हो गया है और उनका आंदोलन अब शांत नाराजगी में तब्दील हो गया है. ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस नेता फिलहाल इसलिए शांत है क्योकि उन्हें उम्मीद है कि बजट सत्र में उनकी मांग ली जाएगी. फिलहाल देखने वाली बता यह होगी कि पायलट की शेयर की गई इस वीडियो का क्या असर पड़ता है.