सीएम पद के लिए फिर छिड़ा घमासान, सचिन पायलट बोले…जिसको मिलनी थी सत्ता उसको मिला वनवास

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाने लगी है. चुनाव से पहले कांग्रेस का आपसी मतभेद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से सचिन पायलट ने सीएम गहलोत पर बड़ा हमला बोल दिया है. राजस्थान के टोंक इलाके से कांग्रेस विधायक सचिन पायलट अपने पुराने बेबाक अंदाज में देखने को मिल रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से सचिन पायलट कई शहरों में किसान सम्मेलन कर रहे हैं.

जिसको मिलनी थी सत्ता उसको मिला वनवास : सचिन पायलट

बुधवार को सचिन पायलट झुंझुना के गुढा क्षेत्र में किसान विशाल जनसभा करने पहुंचे थे. वहां उनके स्वागत में लाखों किसानों की भीड़ देखने को मिली. किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने बिना किसी का नाम लेते हुए अपनी ही कांग्रेस सरकार और सीएम गहलोत पर कई बड़े सवाल खड़े दिए. उन्होंने पेपर लीक का मुद्दा उठाते हुए भी सीएम गहलोत को इशारों-इशारों में खड़ी खोटी सुनाई.

इतना ही नहीं सचिन पायलट ने अपने संबोधन में यह तक कह दिया कि जिसे सत्ता मिली थी उसे वनवास मिल गया. उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान के युवा लगातार सरकार से सवाल पूछ रही है कि सचिन पायलट राजस्थान के मुख्यमंत्री कब बनेंगे. आपको बता दें कि सचिन पायलट और सीएम गहलोत के बीच मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए लगातार घमासान हो रहा है. इससे पहले भी सचिन पायलट दावा कर चुके है कि अगर उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया तो इस बार कांग्रेस के केवल उतने ही विधायक जीतेंगे जितने एक फॉर्चनर में आते हैं.