Team Pilot को मिला गहलोत पर हमला करने का मौका

Table of Contents

Team Pilot क्यूँ है खामोश

राजस्थान में राजनीति के दौरान सचिन पायलट और अशोक गहलोत दोनों के बीच में अक्सर बयानबाजी होते हुए देखी जा सकती है। वही देखा जा रहा है कि, काफी लंबे समय से Team Pilot खामोश है लेकिन अब एक बार फिर से जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बड़ा दांव चल दिया है, उसके बाद Team Pilot आगे बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है और इसका पूरा लाभ उठाने की भी कोशिश करेगा।

होने वाली है सियासी हलचल

वही राज्य में सियासी हलचल तेज होने के बाद रिपोर्ट्स यह बता रही है कि, सियासी हालात बदलने लगे है और इस मामले को लेकर और बयानबाजी हो सकती है। यदि यह सब कुछ होता है, तो यहां पर एक बार फिर से गहलोत सरकार संकट में खड़ी हुई दिखाई देगी। कांग्रेस भी अडानी को लेकर भाजपा पर इस समय हमला बोलते हुए दिखाई दे रही है। वही सरकार की वजह से बोलने से सब कतरा में लगे हैं। वहीं स्मृति के एक बार फिर से सियासी बयान ने हंगामा मचा दिया है और हर दिन अब एक नया मोड़ दिखाई दे रहा है। वहीं बजट से पहले यहां पर राजनीतिक खींचतान भी होते हुए देखी जा सकती है।

स्मृति ईरानी ने दिया बड़ा बयान

स्मृति ईरानी ने अपने बयान में कहा है, की ”दम है तो गहलोत साहब पर कांग्रेस कार्रवाई करे। 60 हजार करोड़ का समझौता अडानी के साथ राजस्थान सरकार ने किया है। यूपीए के शासन में 72 हजार करोड़ का लोन दिया गया।
स्मृति ईरानी ने कहा कि विश्व की दूसरी एजेंसियों के सामने यह कह रहे हैं कि इनको आरबीआई, एलआईसी, एसबीआई जेसी कम्पनी पर भरोसा नहीं है।” इसके बाद से ही कांग्रेस असहज हो गई है और दिल्ली से लेकर राजस्थान तक कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है।

Read More : NITIN GADKARI से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने की मुलाकात

अपने बयान में आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा है कि विश्व की दूसरी एजेंसियों के सामने यह बयान देते आ रहे हैं, कि आरबीआई और एलआईसी पर हमें भरोसा नहीं है। इसके बाद से ही कांग्रेसी सहज होते हुए दिखाई दे रही है। दिल्ली से लेकर राजस्थान तक कांग्रेसमें अब इस बयान के बाद और भी हलचल तेज हो गई है और सब अलग-अलग तरह से बयान देते हुए नजर आ रहे हैं।