Madhya Pradesh: नकाबपोश गुंडों ने स्कूल में घुसकर की टीचर और छात्र की पिटाई

Madhya Pradesh: इस समय मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक दहशत भरी घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कुछ नकाबपोश गुंडों ने स्कूल में घुसकर टीचर और छात्र की जमकर पिटाई कर दी है। इसके बाद स्कूल में भगदड़ की स्थिति भी देखने को मिली है।

टीचर और छात्र की पिटाई का विडियो वायरल

उनकी इस घटना का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि, यह घटना Madhya Pradesh के छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के गंज गांव की है, जहां पर सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल में यह घटना हुई है।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए मारपीट का केस दर्ज किया गया है। वहीं इस घटना की वजह से एक स्कूल टीचर का गांव के कुछ लोगों से निजी विवाद बताया जा रहा है, जिसके बाद यह घटना हुई है। यहां पर आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में लगभग आधा दर्जन नकाबपोश अचानक स्कूल में घुस गए हैं और एक शिक्षक पर हमला कर देते हैं।

आरोपियों ने बच्चों के साथ भी मारपीट की है, इसी दौरान बच्चे काफी डरे हुए दिखाई दे रहे हैं और इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ समय के लिए स्कूल में भगदड़ की स्थिति बन गई थी, जहां पर इन आरोपियों की देखो गुंडागर्दी देखी जा सकती है।

अनिरुद्ध शुक्ला पढ़ाते हैं कंप्यूटर

जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा बताया गया है कि, इसी गांव के अनिरुद्ध शुक्ला आठवीं तक के बच्चों को कंप्यूटर पढ़ाते हैं, पिछले दिनों उनकी मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान पर कुछ गांव वालों से विवाद हुआ था। जिसके कारण शुक्रवार की सुबह 11:00 बजे जब अनिरुद्ध स्कूल बच्चों की क्लास ले रहे थे तभी आरोपी करण शर्मा, संजीव शर्मा, दीपक कुशवाहा, छोटू शर्मा और उनके कुछ अन्य दोस्तों ने स्कूल में घुसकर उनके साथ मारपीट की है।

आपको बता दें कि अनुज शुक्ला स्कूल में एलटी फाउंडेशन एजेंसी के तहत आठवीं तक के बच्चों को कंप्यूटर सिखाते हैं। साथ ही इसी गांव में अपना मोटरसाइकिल रिपेयरिंग का गैरेज भी चलाते हैं।

इस पुरे मामले में थाना प्रभारी पीआर डाबर के मुताबिक चार नामजद सहित दो अन्य के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और इन आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी।