Supriya Shrinet को महाराज सींधिया ने दिया करारा जवाब

कभी कांग्रेस नेत्री Supriya Shrinet ज्योतिरादित्य सिंधिया की साथी हुआ करती थी, आज उन्होने महाराज सिंधिया के पुर्वजों पर ही निशाना साध दिया है। ज्योतिरादित्य ने इसका जवाब देते हुए Supriya Shrinet के बयान को आड़े हाथों लिया।

आपका इतिहास ज्ञान कम है,थोडा इतिहास पढ़ा कीजिए Supriya Shrinet जी

अपनी विरासत पर उंगली उठाने वाली कांग्रेस नेत्री को जवाब देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें कविता कम पढ़ , इतिहास की ज्यादा जानकारी लेने की सलाह दे दी ताकि वो ट्वीट सोच समझ कर करें।

मध्यप्रदेश का सियासी पारा फिर हुआ गर्म, फिर से बयानबाजी का दौर शुरू हुआ

दरअसल केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए अपने पुर्वज महाराजा महादजी सिंधिया को याद करते हुए उन्हे ग्रेट मराठा और 1771 में दिल्ली की रक्षा करने वाला बताया था। जिसपे कांग्रेस प्रवक्ता Supriya Shrinet ने कटाक्ष करते हुए सिंधिया घराने के 1857 के विद्रोह में उनकी भूमिका पर घेरने का प्रयास किया था।

महाराज सिंधिया ने पलटवार करते हुए कांग्रेसी प्रवक्ता Supriya Shrinet को इतिहास की ज्यादा पढ़ाई करने की सलाह दे दी।

लगता है कांग्रेस ज्योतिरादित्य सींधिया से कमलनाथ सरकार पर किए गए वार के लिए खुन्नस निकालने के मूड में है,पर चंबल – ग्वालियर की राजनीति सिधिंया परिवार के दबदबे से चलती है। वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस आपसी कलह में घिरी हुई है,कही कांग्रेस की महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरने की गलती उल्टी ना पड़ जाए।