इस बार कांग्रेस को 21 सीटें भी मिलना मुश्किल: सुमेधानंद सरस्वती

RAJSTHAN: इस साल राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए गहलोत सरकार ने अपना एक अलग ही बजट पेश किया है जो कि, एक लोकलुभावन वादे लेकर आया है, लेकिन अब इस पर सुमेधानंद सरस्वती द्वारा आरोप लगाया गया है कि, यह बजट सिर्फ जनता को बेवकूफ बनाने वाला है और उसी के दम पर कांग्रेसे राज्य में दोबारा से अपनी सत्ता चाहती है, लेकिन आपको बता दें कि, उन्हें इस तरह के बजट से 21 सीटें भी मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है।

Sumedhanand Saraswati ने लिया कांग्रेस को आड़े हाथो

सीकर से बीजेपी सांसद Sumedhanand Saraswati ने गहलोत सरकार को इस बार आड़े हाथों लिया है और उन्होंने इस बजट को पूरी तरह से जनता को बेवकूफ बनाने वाला बजट बताया है। उनका कहना है कि, राजस्थान में इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को से 21 सीटें भी मिलना मुश्किल है, क्योंकि अब तक उन्होंने जिस तरह से वादे किए थे, उनमें से किसी भी वादे पर सरकार अब तक खरी नहीं उतर पाई है।

उन्होंने कहा की, कांग्रेसी इस समय राजस्थान में ₹500 में गैस सिलेंडर उपलब्ध करवा रही है, वहीं दूसरी तरफ हिमाचल में पेट्रोल और डीजल पर ₹3 बढ़ाए जा रहे हैं। यदि घोषणा ही करनी है तो जिन राज्यों में कांग्रेस का शासन है। वहां एक समान घोषणा होना चाहिए। इन्होंने सिर्फ चुनावी साल देखते हुए घोषणा की है उन्होंने बताया कि तरह की खोखली घोषणाओं के चलते कांग्रेस को केवल 21 सीटें पिछली बार मिली थी। इस बार 21 सीट मिलने की भी संभावना नही है।

उन्होंने यह भी बताया है कि, जो भी उन्होंने बजट में वादे किए हैं, वह अप्रैल से लागू होंगे। वहीं उसके छह महीने बाद ही आचार संहिता लागू हो जाएगी, ऐसे में बजट में की गई घोषणाओं के प्रोजेक्ट पर कब काम शुरू होगा और उन्हें कब धरातल पर लाया जाएगा, इसलिए यह सब बेवकूफ बनाने वाली ही योजनाएं ही मानी जा सकती है।