स्टेट BJP चीफ ने भिजवाया RAJSTHAN की बेटियों के लिए तोहफा

RAJSTHAN: कुछ समय पहले बाड़मेर जिले की 14 साल की बेटी मुमल मैहर का एक क्रिकेट खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बच्चों के चक्कर लगाते हुए देखी जा रही थी। इस वीडियो को आज पूरे देश ने पसंद किया है। इसके बाद मुमल का साथ देने के लिए प्रदेश के कई भाजपा कार्यकर्ताओं और विधायकों ने उनकी मदद के लिए आगे हाथ भी बढ़ाया है।

सतीश पूनिया ने भिजवाया राजस्थान की बेटियों के लिए तोहफा

वहीं अब मुमल के बाद अब टोंक जिले की बेटी सिमरन और प्रतापगढ़ जिले की बेटी रेणुका का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने हुनर का जलवा दिखाते हुए नजर आ रही है। इसके बाद राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने इन सभी बेटियों को प्रोत्साहित करने के लिए अविश्वसनीय कदम उठाया है।

उन्होंने क्रिकेट खेल रही बेटियों के वीडियो पर ट्वीट करने के साथ उन्हें क्रिकेट किट देकर उनका मनोबल बढ़ाने और उन्हें भविष्य में आगे लाने की भी कोशिश की है। सतीश पूनिया द्वारा टोंक जिले की बेटी सिमरन को सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया और भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश पारण के सहयोग से क्रिकेट भेजी गई है। इसके साथ ही उन्होंने सिमरन से फोन पर भी बातचीत की है और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी है।

विधायक ने की भविष्य में  हर संभव मदद करने की पेशकश

इस दौरान उन्होंने सतीश पूनिया को यह भी बताया है कि, वह क्रिकेट में आगे जाना चाहती है और वह आगे चलकर भविष्य में इंडिया टीम में खेलने का भी सपना देख रही है और बैटिंग करना उनको सबसे अच्छा लगता है। इसके बाद विधायक ने उन्हें भविष्य में आगे जाने और हर संभव मदद करने की भी पेशकश की है।

डॉ पूनियां ने अपने ट्विट में कहा  कि, बेटी खूब चैके, छक्के उड़ाओ । नई बुलंदियों को छूते रहो, ऐसी कामना करता हूं। आपके हुनर को आगे बढ़ाने के लिए भविष्य में जो भी संभव होगा मदद करेंगे। बता दे की, पूनियां ने पिछले दिनों बाड़मेर जिले की बेटी मूमल, प्रतापगढ़ जिले की बेटी रेणुका को भी क्रिकेट किट भिजवाए। फोन पर बात कर उनका मनोबल बढ़ाया और भविष्य में भी मदद का भरोसा दिया।