RAJSTHAN: SATISH POONIYA ने सड़क हादसे में पीड़ित परिवार को दी आर्थिक सहायता

आपको बता दें कि, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (SATISH POONIYA) ग्राम पंचायत सांगोद में मृतकों के परिजनों को सांत्वना देने के लिए यहां पर पहुंचे थे। उनके साथ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं चौमूं विधायक रामलाल शर्मा भी थे। आपको बता दे की उनके साथ जब यह घटना हुई थी, उस समय भी नेताओं ने एक-एक माह का वेतन देने की भी घोषणा की थी।

सतीश पूनिया (SATISH POONIYA) ने दी आर्थिक सहायता राशी

इसके बाद शुक्रवार को बीजेपी के दोनों नेताओं ने मृतकों के घर पहुंचकर परिजनों को एक-एक माह के वेतन का चेक भी सौंपा है। यहा सड़क हादसे मैं जान गवाने वाले 10 लोगों कि पीड़ित परिवार को पावन 51 हजार  रुपए की सहायता राशि प्रदान की गयी है।

सतीश पूनिया द्वारा जब मृतकों के परिजनों को यह सहायता राशि प्रदान की गई, उसके बाद मृतक के परिजनों ने भी इसके लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का आभार व्यक्त किया है। 1 जनवरी 2023 पर सामोद इलाके के एक ही परिवार के 9 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी, सीकर के खंडेला से मंदिर दर्शनों के लिए यह पूरा परिवार जा रहा था उसी दौरान यह हादसे का शिकार हो गए थे।

इसके साथ ही सतीश पूनिया द्वारा बताया गया कि, पार्टी के अन्य सदस्य भी परिवार की आर्थिक मदद करते आए हैं और वह आगे भी इसी तरह से करते रहेंगे। पुनिया ने प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर भी राजस्थान पर हमला बोला है। उनका कहना है कि, काग्रेस सरकार सिर्फ लुभावनी घोषणाएं कर रही है। धरातल पर किसी तरह की कोई योजना अब तक लागू नहीं की गई।