सचिन पायलट का सीएम गहलोत पर जुबानी हमला, बोले – पार्टी की विफलता के बाद सीएम गहलोत इस्तीफा क्यों नहीं देते ?

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के बीच घमासान लंबे समय से चला आ रहा है. इन दोनों के बीच बयानबाजी अब आम बात हो चुकी है. इन दोनो के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री पद के लिए चली आ रही है. हालांकि राहुल गांधी ने राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दोनों के बीच सुलाह कराने की काफी कोशिश की थी लेकिन उसका भी कुछ खास असर पड़ता हुआ नहीं दिखा.

कांग्रेस की विफलता के बाद भी पदों से चिपके हुए बड़े-बड़े नेता: सचिन पायलट

आपको बता दें कि सचिन पायलट और सीएम गहलोत के बीच की तनातनी एक बार फिर जग जाहिर हो गई है. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने एक बार फिर से सीएम गहलोत को घेरने का काम किया. हालांकि हर बार कि तरह सचिन पायलट ने अशोक गहलोत का सीधा नाम नहीं लिया है लेकिन उनका इशारा बिल्कुल साफ है.

 

सचिन पायलट ने सीएम गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी के बहुत से लोग खुद को नेता बताकर बड़े-बड़े पदों पर चिपके हुए है. उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी ने हार का सामना किया था तब राहुल गांधी ने अपने ऊपर जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफी दे दिया था, लेकिन कुछ लोग बैक टू बैक विफल होने के बावजूद पदों से चिपके रहते हैं. आपको बता दें कि सचिन पायलट ने यह बयान टोंक जिले में दिया और इससे पहले झुंझूनू में भी उन्होंने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा किया था.