सचिन पायलट का सीएम गहलोत पर बड़ा हमला, 21 को 100 बनाने वाला वो निकम्मा, नकारा कैसे चलाएगा सरकार ?

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाने लगी है. विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का आपसी मतभेद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से सचिन पायलट ने सीएम गहलोत पर बड़ा हमला बोल दिया है. राजस्थान के टोंक इलाके से कांग्रेस विधायक सचिन पायलट अपने पुराने बेबाक अंदाज में देखने को मिल रहे हैं.

सीएम गहलोत 21 को 100 बना देते है !

आपको बता दें कि सचिन पायलट कुछ दिनों से विभिन्न जिलों में किसान सम्मेलन कर रहे हैं. बुधवार को ऐसे ही एक सम्मेलन में उन्होंने सीएम गहलोत पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल गुटबाजी करने में लगी हुई है और विकास कर नहीं पा रही. उन्होंने अपनी ही सरकार को घेरते हुए सीएम गहलोत पर तंज कसा. सचिन पायलट ने जनता से सवाल करते हुए पूछा कि जो 100 में से 21 नंबर लाए तो वो फेल होता है या फिर पास. 200 में से 21 लाने वाला तो सफल हो जाता है और जो 21 को ही 100 बना देता है वो निकम्मा, नाकारा व असफल होता है.

दरअसल सचिन पायलट के इस किसान सम्मेलन की शुरूआत राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता हनुमान बेनीवाल के गढ़ नागौर से की गई थी. इन सम्मेलन में सचिन पायलट अपनी सरकार पर सवाल उठाते हुए दिख रहे है. चाहे बात पेपर लीक की हो या फिर किसानों की समस्याओं की सचिन पायलट हर मुद्दे पर सीएम गहलोत पर निशाना साध रहे हैं.