Sachin Pilot Vs Ashok Gehlot: आपस में जमकर भिड़े कांग्रेसी, एक दूसरे खिलाफ चलाये लात, घुसे और थप्पड़

Table of Contents

Sachin Pilot Vs Ashok Gehlot

बता दें की देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस जितनी पुरानी है उतनी ही पुरानी है उनकी आंतरिक द्वन्द की लड़ाई। आज तक सत्ता की कुर्सी को पाने के लिए कांग्रेस के कई नेता को आपस में भिड़ता देखा जा रहा है फिर चाहे वो कर्णाटक में मुख्यमंत्री पद के लिए डीके शिवकुमार बनाम सिद्धारमैया हो या राजस्थान में Sachin Pilot Vs Ashok Gehlot. इसी से जुडी एक खबर सामने आ रही है जहाँ अजमेर में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव एवं राजस्थान की सह प्रभारी अमृता धवन के दौरे में कोंग्रेसियों ने आपस में ही जमकर बवाल किया और एक दुसरे पर लात घूसों की बारिश की.

Gehlot Vs Pilot
Gehlot Vs Pilot

विवाद की वजह

दरअसल आज राजस्थान के गोविन्दम में शहर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से बैठक रखी गई थी। इस बैठक में अमृता धवन का आयना होना था लेकिन तभी अंदर घुसने को लेकर सचिन पायलट और अशोक गेहलोत के समर्थकों में बीच विवाद शुरू हो गया. ये विवाद देखते ही देखते इतना बढ़ गया की एक दूसरे के समर्थक एक दूसरे पर जमकर लात घुसे बरसाने लगे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचे आरटीडीसी के अध्यक्ष धर्मेन्द्र राठौड़ के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए मुर्दबाद के नारे लगाए जिसको देखते हु पुलिस को इस मामले में दखल देना पड़ा. जिसके बाद किसी तरह से राठौड़ को वहां से सुरक्षित निकाला गया और अब बैठक सर्किट हाउस में शिफ्ट किया गया.

 

विवाद के बाद सर्किट हाउस पहुंचे कांग्रेसी 

गोविन्दम गार्डन में हुएइस विवाद के बाद बैठक को अब सर्किट हाउस मेंआयोजित किया जा रह है. जहाँ कांग्रेसी पदाधिकारी और कार्यकर्ता एक कमरे में सह प्रभारी अमृता धवन से एक-एक कर मुलाकात कर अपनी समस्यों को बता रहे हैं.