सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे को लेकर कही बड़ी बात, जानिए क्या है इसके सियासी मायने ?

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजियां जमकर की जा रही है. बिते दिनों सचिन पायलट ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पर कई सवाल उठा दिए थे. उन्होंने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनकी सरकार में हुए घोटालों की जांच की जानी चाहिए और ललित मोदी के साथ-साथ जो लोग भ्रष्टाचार में शामिल थे उनपर कार्रवाई की जाए क्योंकि 2018 में इसी मुद्दे पर वादे करके कांग्रेस सत्ता में आ पाई थी लेकिन ऐसा कोई कार्य नहीं किया गया तो अब 2023 में जनता को क्या जवाब देंगे.

सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे के भ्रष्टाचार पर उठाए सवाल..

आपको बता दें कि इस तरह की बयानबाजी राजनीति में चलती ही रहती है लेकिन सचिन पायलट ने जिस समय और जिस तरह से वसुंधरा राजे के भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाया है वो 2023 चुनाव में कई तरह से मायने रखता है. कांग्रेस इस समय बजट पेश करने की तैयारी में जुटी हुई है जिसके चलते कांग्रेस आलाकमान भी शांत बैठा है.

इस समय कांग्रेस नेता और टोंक शहर से विधायक सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे के मुद्दे को उठाकर एक तीर से कई निशाने साधे है. उनके इस बयान से राजस्थान की सियासत में भी हल चल पैदा हो गई है. इतना ही नहीं सचिन पायलट ने सीएम गहलोत पर जमकर हमला बोला है. उनका कहना है कि राजस्थान के पेपर लीक मामले में सीएम गहलोत का पूरा हाथ है.