Sachin Pilot में दिखा मोदी का खौफ

राजस्थान में बहुत जल्द विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इसके लिए सभी पार्टियों के नेता अपने तरफ से इसमें प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। Sachin Pilot ने भी चुनाव होने से पहले अपने क्षेत्र में राजनीतिक हलचल शुरू कर दी है।

Sachin Pilot में दिखा मोदी का खौफ

ऐसे में क्या कांग्रेस पार्टी का चेहरा बदलेगा या फिर पुराने चेहरे पर ही चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। यह भी सवाल बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इसी बीच एक बार फिर Sachin Pilot ने कांग्रेसी आलाकमान को चेतावनी हुए उनसे सवाल जवाब किया है। उन्होंने बताया है कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। खुद पीएम मोदी राजस्थान में अग्रसर तरीके से प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं, ऐसे में अगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट करना होगा तो हमें भी नरेंद्र मोदी की तरह ही लड़ाई के लिए तैयार रहने की आवश्यकता है।

इसके साथ ही Sachin Pilot द्वारा यह भी बताया गया कि, पिछले साल विधायक दल की बैठक होना थी, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देश पर यह बैठक बुलाई गई थी, लेकिन यह बैठक नहीं हो पाई थी इसे सरासर पार्टी के निर्देश की अवहेलना भी मानी गया है, फिर भी उन नेताओं के खिलाफ कार्यवाही में देरी क्यों हो रही है।

Read More :PM MODI ने बताया क्यों हमारे लिए OBC में आने वाले लोग महत्वपूर्ण है

Sachin Pilot का यह भी कहना है कि, राज्य में 5 साल से सरकार बदलने की परंपरा को फिर से बदलना है तो, इसके लिए कांग्रेस को एकजुट होना पड़ेगा और इस बार जिस तरह से मोदी सरकार बिगुल बजाते हुए दिखाई दे रही है, उसी तरह से हमें भी एक कदम उनसे आगे बढ़ कर चलना होगा। वहीं विपक्ष के कई नेता इस बात को भी बता रहे हैं कि, कांग्रेस पार्टी मोदी की शुरुआत से ही डर गई है और उनके इस अग्रेसिव तरीके से सहमी हुई नजर आ रही है।