Rajsthan: भाजपा ने लगाया आरोप, प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर

Rajsthan में इस समय हो रही लचर कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर से बीजेपी सरकार ने गहलोत सरकार को घेरा है। विधानसभा में सरकार की व्यवस्था और पेपर लीक के मामलों को लेकर भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने आज विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए सरकार की खामियों को बताया है।

विधायक रामलाल शर्मा ने लगाये आरोप

उन्होंने कहा है कि, इस समय सरकार कानून व्यवस्था के मामले में पूरी तरह से फेल साबित हो रही है, किसी भी तरह से वह आज कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रही है। राजस्थान में लगातार बढ़ रहे पेपर लीक के मामले और हत्याएं आज कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी के साथ Rajsthan में अपहरण और फिरौती के मामले भी बढ़ते देखे जा रहे हैं। यहां पर अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है। राजस्थान सरकार से आप कानून व्यवस्था नहीं संभाली जा रही है।

Rajsthan में आज अपराधी सिस्टम को ही चुनौती देते हुए देखे जा रहे हैं और लोगों पर दिनदहाड़े गोलियां बरसाते हुए नजर आ रहे है। शर्मा ने कहा कि अपराधी सिस्टम को चुनौती दे रही है, लेकिन इसमें सरकार उनका किसी तरह से मुकाबला नहीं कर पा रही है।

आज आमजन में पुलिस की वजह अपराधियों की शरण में जाना पसंद कर रहे हैं, क्योंकि पुलिस भी इस समय उनके सामने कमजोर साबित हो रही है। इसी के साथ प्रदेश में लूट हत्याएं गैंगवार के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। राजधानी जयपुर में भी अपहरण फिरौती के मामले बढ़ रहे हैं जो कि, आज के समय में राजस्थान में चिंता का विषय बना हुआ है।

आज जिस तरह से राजस्थान की राजधानी ही सुरक्षित नहीं है, उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राजस्थान के अन्य जिलों की क्या हालत हो रही है। उनका कहना है कि, पुलिस जब तक इस मामले में कोई कठोर कार्यवाही नहीं करती है तब तक इस तरह के मामलों पर रोक नहीं लगाई जा सकेगी।