Jaipur के बिजनेसमैन का किडनैप कर मांगी 1 करोड़ की फिरौती

RAJSTHAN: राजस्थान में इस समय अपराधियों का बोलबाला चलते हुए दिखाई दे रहा है। यहां पर आए दिन किसी ना किसी तरह की लूट डकैती और अपहरण के मामले सामने आ रहे हैं। उसी में से एक और मामला Jaipur से सामने आया है, जहां पर एक बिजनेसमैन का किडनैप कर 1 करोड़ की फिरौती मांगी गई है।

Jaipur में एक और अपहरण

आपको बता दें कि, बिजनेसमैन और उसके साथी लड़की की गाड़ी में बदमाशों ने अपहरण कर उन्हें बंधक बना लिया है। इसी के साथ उन दोनों के साथ चलती गाड़ी में जमकर मारपीट भी की गई है। वहीं ₹10 लाख में व्यापारी का सौदा हुआ है जिसे पैसे लेकर उन्हें छोड़ दिया गया है, लेकिन अब तक बदमाशों के चंगुल से युवती अभी तक नहीं छुट पाई है, जिसके बाद मोहना थाने में पीड़ित बिजनेसमैन ने अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

आपको बता दें कि, यह घटना 25 फरवरी की शाम की है, जब बिजनेसमैन अपने मुंह बोली बहन के साथ खाना खाकर होटल के बाहर पहुंचा था, वहां पर उनके साथ उनकी बहन की सहेली भी मौजूद थी। इसके बाद होटल के बाहर आते ही रात करीब 10:30 बजे चार-पांच लोग उनके पास आकर उन्हें बंदूक की नोक पर उन्हीं की गाड़ी में बिठा कर ले गए।

इसके बाद उनके साथ मारपीट कर एक करोड़ की फिरौती की मांग की गयी। 26 फरवरी की सुबह को पानी पीने के बहाने व्यापारी ने आंखों की पट्टी खुलवाएं थी और उन्हें उनके बैंक अकाउंट से और उनके पास मौजूद रुपए से ₹10 लाख  की फिरौती दी गई, जिसके बाद उन्हें छोड़ा गया है। लेकिन अब तक उस लड़की को पुलिस नहीं छुड़ा पाई है। बिजनेसमैन ने इसकी FIR भी पुलिस थाने में दर्ज करवाई है।

अब तक पुलिस किसी तरह से कोई सुराग नहीं लगा पा रही है और ना ही उस लड़की को अभी तक अपहरणकर्ताओं के जाल से छुड़ाया गया है। इस समय राजस्थान में इस तरह की घटनाएं आम हो गई है। गहलोत सरकार अब तक इस तरह की घटनाओं पर किसी तरह से अंकुश नहीं लगा पा रही है, बढती डकेती और लुट आज सबसे बड़ा चिंता का विषय बना हुआ है।