अपराध के मामले में RAJSTHAN नम्बर एक पर पहुंचा: BJP MLA रामलाल शर्मा

इस समय भारतीय जनता पार्टी Rajsthan के प्रदेश प्रवक्ता चोमू विधायक रामलाल शर्मा अपने एकदिवसीय दौरे पर बांसवाड़ा पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने राजस्थान सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा कार्यालय पहुंचने पर जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह राव और अन्य पदाधिकारियों के साथ मिलकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया है।

राजस्थान अपराध के मामले में नम्बर एक पर

इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार पर भी निशाना साधा है और उन्होंने बताया है कि, आज सरकार अपनी 90% बजट घोषणा पूरी करने में नाकामयाब रही है। वही सिर्फ सरकार अभी तक दावा ही कर रही है, लेकिन धरातल पर इस तरह की कोई हकीकत सामने नहीं आई है।

आज Rajsthan के कई विभागों में अब भी कई पद खाली

वही योजनाओं का लाभ भी आम जनता को नहीं मिल पा रहा है। इस समय राजस्थान सरकार पर लगातार क्राइम रेट भी बढ़ता जा रहा है और किसी भी तरह से यहां पर महिलाएं और आमजन सुरक्षित नहीं है। उनका कहना है कि अपराध के मामले में आज राजस्थान नंबर एक पर आ चुका है। वही Rajsthan योजनाओं का पैसा भारत सरकार दे रही है, उसके बावजूद भी राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगा रही है।

शर्मा ने यह भी बताया है कि, आज राजस्थान के कई विभागों में अब भी कई पद खाली है और लगभग 50% पद रिक्त पड़े हुए हैं, लेकिन बेरोजगारों को नौकरी का झांसा देते हुए गहलोत सरकार उन्हें नौकरी नहीं दे रही है। वहीं आये दिन हो रही पेपर लिक की घटनाओं से युवाओं का समय, उनका भविष्य और पैसा सब कुछ बर्बाद हो रहा है।