BJP ने साधा RAJSTHAN सरकार पर निशाना

RAJSTHAN: हम सभी जानते हैं कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 के अंत तक होने वाले इसके लिए सभी पार्टियां अपनी तरफ से तैयारियां करने लग गई है। लेकिन इससे पहले बीजेपी ने गहलोत सरकार को भी घेरना शुरू कर दिया है। बीजेपी सरकार इस बार राजस्थान में अपनी सरकार लाने के लिए तैयार है बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी वादा नहीं करने का आरोप लगाया है।

BJP ने मांगे कांग्रेस से जवाब 

एक तरफ बीजेपी सरकार का कहना है कि, अगर सरकार द्वारा किए गए किसी भी वादे को अब तक पूरा नहीं किया गया है वहीं यह सरकार का कहना है कि, उन्होंने जो भी घोषणा पत्र में वादे किए थे। वह सभी पूरे किए हैं चाहे कर्ज माफी का हो या फिर चाहे किसान के हित में लिए गए फैसले हो।

संविदा कर्मियों को भी नियमित करने का वादा उन्होंने पूरा नहीं किया है। आपको बता दें कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक पत्र लिखकर मांग की है कि, वह राज्य में अब तक संविदा कर्मियों की सरकारी सेवाओं में नियमित करें अभी तक उन्होंने जो वादे किए थे। वह पूरे नहीं किए हैं।

कांग्रेस ने कोई वादा नहीं किया पूरा 

बीजेपी का कहना है, की  अब तक सरकार को 4 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं। वहीं अब कुछ ही महीने बाकी है, उनकी सरकार को लेकिन अब तक उन्होंने किसी तरह का कोई वादा पूरा नहीं किया है। अब तक एक भी संविदा कर्मियों को नियमित नहीं किया गया है, जबकि अब तक कर दिया जाना चाहिए था। उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में युवाओं ने विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में हिस्सा लिया, लेकिन मात्र एक लाख युवाओं को रोजगार दिया गया है और ऐसे में गहलोत सरकार अपने दावों में यह कहते हुए दिखाई दे रही है कि, उन्होंने अपने सभी वादे पूरे किए हैं।

इसके साथ ही बीजेपी ने यह भी बताया कि, सरकार ने एक तरह संविदा कर्मी को नियमित नहीं किया है। वहीं उन्होंने यह नियम भी बना दिया है कि, 5 वर्ष के बाद संविदा का करार खत्म होते ही संविदा कर्मियों को नौकरियों से हटा दिया जाएगा। ऐसे में अब देखा जाएगा कि कांग्रेस सरकार क्या फैसला लेती है और बीजेपी के इन सवालों का जवाब देती है या नहीं।