RAJSTHAN: कर्नल राठौर ने CONGRESS को घेरा

RAJSTHAN: इस समय राजस्थान में भरतपुर के दो युवकों को जिंदा जलाने का मामला शांत नहीं हो रहा है और इस पर आम लोग और विधायक भी गहलोत सरकार को भी घेरते हुए नजर आ रहे हैं। दो युवकों को जिंदा जलाने के आरोप में अब उनकी पत्नी के साथ हुई पुलिस की बर्बरता के आरोप को भी सरकार जलते हुए नजर आ रही है।

CONGRESS सरकार पर उठे सवाल

इस समय कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस (CONGRESS) पर निशाना साधा है और भरतपुर के दो युवकों को जिंदा जलाने से जुड़े आरोपी की पत्नी के साथ पुलिस की बर्बरता को लेकर भी अब कांग्रेस  पर सवाल खड़े हो रहे हैं। कर्नल राठौर ने दावा किया कि कांग्रेस सरकार की तुष्टीकरण नीति के कारण राजस्थान पुलिस के अंदर की मानसिकता दिखाई दे रही है।

उन्होंने कहा की अपराधी पकड़ में आया और  लोगों को सजा मिलनी चाहिए। यही आज की राजनीति में हो रहा है, इसी मानसिकता के चलते पुलिस आज लोगो को परेशान कर रही है। आज के समय में जाँच की भी जरूरत नहीं होती है। सरकार की आज ऐसी मानसिकता हो गई, जिसके  कारण आम जनता को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के क्षेत्र में दिनदहाड़े हो जाते हैं, सरकार की नाकामी की वजह से राजस्थान में फैली हुई है। गहलोत सरकार की योजना पर ही काम करते हुए दिखाई दे रही है। आज आम जनता और छोटी बच्चियों में दहशत फैली हुई है। इसकी सजा राजस्थान की कांग्रेस सरकार को भी भुगतनी पड़ेगी।

आपको बता दें कि भरतपुर के दो युवकों नासिर और जुनैद को जिंदा जलाने के मामले में राजस्थान पुलिस ने आरोपी श्रीकांत के घर पर दबिश डाली थी, जहां से उनकी गर्भवती पत्नी को थाने लाया गया था और पुलिस की पिटाई के कारण कमलेश का गर्भ  भी गिर गया था। वहीं एसपी का कहना है कि दबिश दी थी लेकिन घर के अंदर नहीं गुसा मारपीट का तो सवाल ही नहीं है। वही राठौर का कहना है कि यह सब झूठी अफवाह फैलाई जा रही है, जबकि सवाल यह खड़ा हो रहा है कि सरकार इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दे पा रही है।