Budget Leak of Rajasthan पर गिर सकती है गाज

Table of Contents

भाजपा सरकार काफी आक्रामक दिखी,

Budget Leak of Rajasthan: इस समय राजस्थान की सियासत में काफी हलचल देखने को मिल रही ।है आज बजट पेश होने से पहले ही बड़ा सियासी घमासान दिखाई दे रहा है, जिस तरह से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट भाषण की शुरुआत में ही गलती कर बैठे और उन्होंने पुराना बजट पढ़ दिया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया अधिकारियों को तलब

इस घटना के बाद भाजपा सरकार काफी आक्रामक हो गई है और भाजपा ने पेपर लीक के बाद अब Budget Leak of Rajasthan को लेकर राजस्थान सरकार पर आरोप लगाया है। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अधिकारियों पर नाराज भी दिखाई दिए हैं। अशोक गहलोत ने मुख्य सचिव उषा शर्मा के साथ ही वित्त विभाग के अधिकारियों को भी पूरे मामले में तलब किया है।

Budget Leak of Rajasthan सरकार की बड़ी चूक

आज राजस्थान सरकार द्वारा बजट को लेकर यह काफी बड़ी चूक हुई है, जिसके बाद भाजपा ने सदन में काफी हंगामा किया था और इस तरह से सदन को दो बार स्थगित करना पड़ा है। मुख्यमंत्री गहलोत ने भी इस घटना के होने के बाद इससे संबंधित अधिकारियों को तलब किया है और माना जा रहा है कि, अब जिम्मेदार अधिकारियों पर गाज भी गिर सकती है। वहीं भाजपा भी इस पर एक्शन मोड में दिखाई दे रही है और वह लगातार हमले करते हुए नजर आ रही हैं।
इस पुरे मम्माले में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि “जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री बिना चैक किए 8 मिनट तक पुराना बजट पढ़ते रहे, आप समझ सकते हैं कि, उनके हाथ में प्रदेश कितना सुरक्षित है। ये इतिहास में पहली बार हुआ है”
वहीं भाजपा के सांसद राज्यवर्धन सिंह द्वारा कहा गया है कि, राजस्थान कांग्रेस की सरकार में कुछ भी होना संभव है, जिस तरह से पेपर लीक होते थे, आज उसी तरह से इनका Budget Leak हो गया है। जिस तरह से सरकार राजस्थान में दिखाई दे रही है उस तरह से अंदाजा लगाया जा सकता है, की सरकार आज किस स्थति में है।