Rajsthan Vidhansabha: सदन में गुलाबचंद कटारिया हुए भावुक

Rajsthan Vidhansabha: बीजेपी द्वारा इस समय राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को असम का राज्यपाल बना दिया गया है। उसके बाद राज्यपाल ने भी इस पद को प्राप्त करने के बाद अपनी खुशी जाहिर की है। वही राज्यपाल के द्वारा इसकी शपथ समारोह से पहले नेता प्रतिपक्ष के तौर पर गुलाब चंद कटारिया सदन की कार्यवाही में शामिल होने के लिए विधानसभा पहुंचे थे।

स्पीकर जोशी ने कटारिया के लिए कही बड़ी बात

यह पर जैसे ही असम के नए राज्यपाल के रूप में मनोनीत गुलाबचंद कटारिया विधानसभा के अंदर पहुंचे तो, सभी पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने टेबल बजाकर उनका सम्मान किया और उन्हें इस पद को प्राप्त करने के लिए बधाईयां दी है।

Rajsthan Vidhansabha:उनके राज्यपाल बनने के बाद सदन में मौजूद स्पीकर जोशी द्वारा भी उन्होंने बधाइयां दी है और उन्होंने अपनी बात रखी है। उन्होंने बताया है कि, वह खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं कि, विधानसभा का सत्र चल रहा है और उनके रहते नेता प्रतिपक्ष को राज्यपाल के तौर पर समर्थन पद पर मनोनीत किया गया है।

इसके साथ ही उन्होंने आगे बात रखते हुए, उन्हें आने वाले भविष्य के लिए काफी शुभकामनाएं दी है और कहा है कि, वे उनके संवैधानिक मर्यादा का गौरव पूर्ण तरीके से निर्वहन करेंगे। यही हम सभी की आशा है, जैसा जनप्रतिनिधियों के तौर पर उन्होंने कार्य किया है, वैसा ही वह आगे भी कार्य करते रहेंगे।

सभी माननीय सदस्यों का किया आभार प्रकट

इसके साथ ही गुलाबचंद कटारिया ने भी सभी लोगों का तहे दिल से धन्यवाद दिया है और उन्होंने भी अपनी बात रखी है। उन्होंने बताया है कि, प्रश्नकाल के दौरान किसी को भी अवसर देना सही नहीं है, लेकिन वह अपनी सभी माननीय सदस्यों का आभार प्रकट करते हैं और राजस्थान की जनता को यह विश्वास दिलाते हैं कि, वह राजस्थान के प्रतिनिधि के तौर पर संवैधानिक मर्यादा का ध्यान रखते हुए उस पर खरे उतरने की पूरी कोशिश करेंगे और पूरी निष्ठा से वह इस पदभार ग्रहण करेंगे।